सोफी टर्नर नहीं बन पाती प्रियंका की 'जेठानी', 17 की उम्र में ही कुछ लोगों ने किया था 'मजबूर'
Amit Kumar Singh
Publish: Apr, 17 2019 11:04:57 (IST)
सोफी टर्नर नहीं बन पाती प्रियंका की 'जेठानी', 17 की उम्र में ही कुछ लोगों ने किया था 'मजबूर'

सोफी ने बताया कि साल 2011 में जब इस वेब सीरिज का पहला सीजन टेलीकॉस्ट हुआ उस समय सोफी टीनएजर ही थीं।

मशहूर वेब सीरिज Game Of Thrones का आखिरी सीजन टेलीकॉस्ट होना शुरू हो चुका है। पूरी दुनिया में इसे लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। हाल में इसका पहला एपिसोड भारत में टेलीकॉस्ट हुआ। इस सीरिज में Priyanka Chopra की जेठानी Sophie Turner भी अहम किरादर निभा रही हैं। हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान काफी बातें शेयर की।

 

sophie-turner-said-she-used-to-think-to-commit-suicide

सोफी ने बताया कि साल 2011 में जब इस वेब सीरिज का पहला सीजन टेलीकॉस्ट हुआ उस समय सोफी टीनएजर ही थीं। इस शो से मिल रही प्रतिक्रिया से उनके मेंटल हेल्थ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा। सोफी ने कहा कि सोशल मीडिया पर इस रोल के बारे में मिल रहे कमेंट्स से मैं काफी इनसिक्योर हो गई थी। उस समय वह शो को करने के अपने फैसले पर भी शंका करने लगी थी। उन्हें लगने लगा था कि उन्होंने यह शो करके सही किया या फिर उन्हें अपने दोंनो भाईयों की तरह कॉलेज पर ध्यान देना चाहिए था।

 

sophie-turner-said-she-used-to-think-to-commit-suicide

उन्होंने आगे कहा, 'मैं सिर्फ रोना चाहती थी। मैं घर से बाहर निकलने से कतराती थी। उन दिनों मैं आत्महत्या के बारे में भी सोचने लगी थी। मुझे नहीं पता था कि ऐसा क्यों हैं।' अब जबकि यह सीरिज खत्म हो चुकी है तो सोफी अपने मैंटल हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हैं।