scriptइस एक्ट्रेस की टाइट फिटिंग टीशर्ट Photos वायरल, फैंस ने ‘आम’ से तुलना कर किए गंदे कमेंट्स | South Indian Actress Amala Paul photos on social media | Patrika News

इस एक्ट्रेस की टाइट फिटिंग टीशर्ट Photos वायरल, फैंस ने ‘आम’ से तुलना कर किए गंदे कमेंट्स

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 10:53:59 am

वैसे तो ये पोस्ट अमाला ने ट्रोलर्स को जवाब देने के हिसाब से पोस्ट की थी लेकिन कैप्शन का लोगों ने कुछ और ही अर्थ लगा लिया।

Amala Paul

Amala Paul

मुंबई। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने सेलेब्स को किसी भी तरह ट्रोल का ट्रेंड सा बना लिया है। सेलेब्स चाहे जितनी भी सावधानी बरतें, ट्रोलर्स अपने अनुसार मतलब निकाल बेजा हरकतें करने से नहीं चूकते हैं। ऐसा ही एक एक्ट्रेस की साधारण सी दिखने वाली फोटो पर हुआ है।

Amala Paul photos

दरअसल, हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दो फोटोज शेयर किए। इन फोटोज में अमाला ने टाइट फिटिंग पीले रंग की टीशर्ट और लांग स्कर्ट पहनी हुई है। फोटोज के कैप्शन में लिखा है, ‘लोग कहते हैं कि मैं जो चाहती हूं वैसा कर सकती हूं, आज मैं खुश आम हूं।’ वैसे तो ये पोस्ट अमाला ने ट्रोलर्स को जवाब देने के हिसाब से पोस्ट की थी लेकिन कैप्शन का लोगों ने कुछ और ही अर्थ लगा लिया।

Amala Paul pics

लोगों ने अमाला के फोटोज पर गंदे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। अमाला के यूज किए हुए शब्द ‘आम’ को उनकी बॉडी पार्ट्स से जोड़कर बेहद आपत्तिजनक कमेंट्स किए गए। चौंकाने वाली बात ये रही कि कमेंट्स करने वालों में लड़कियां भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि अमाला के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी वे अपनी बेबाक फोटोज और मूवीज में रोल्स के लिए ट्रोल हो चुकी हैं। अमाला के अनुसार उनका ट्रोलर्स के टांग खिंचने का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो