scriptइस मॉडल ने ऋतिक रोशन के नाम को लेकर दिया झूठा बयान, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर उठाया सवाल | Spanish model Angela Krislinski said Hrithik roshan is her friend,but Hrithik roshan don't know her | Patrika News

इस मॉडल ने ऋतिक रोशन के नाम को लेकर दिया झूठा बयान, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर उठाया सवाल

locationसीकरPublished: Apr 04, 2017 01:26:00 pm

Submitted by:

guest user

एंजेला ने एक इंटरव्यू में कहा, “हर न्यूकमर की तरह मुझे भी ऋतिक पर क्रश था। जब मैं उनसे पहली बार मिली तो मैंने उन्हें अपने स्पैनिश बैकग्राउंड के बारे में बताया। उन्होंने मुझे एक्टिंग के टिप्स भी दिए।” ऋतिक रोशन ने ट्वीटर के जरिए एंजेला से बड़े अदब से पूछा कि, “आप कौन है और झूठ क्यों बोल रही है?”

बॉलीवुड में कदम रखने के लिए हर कोई हर संभव कोशिश करता है। सभी पूरे जी-जान से काम करते है। लेकिन फिर भी इंटस्ट्री में खुद को बनाए रखना आसान नहीं है। कोई भी अकेले कुछ नहीं कर सकता,ऐसे में हर कोई किसी ना किसी की मदद जरुर लेता है। कभी-कभी तो लोग बिना जान-पहचान के एक-दूसरे के नाम का सहारा लेकर सुर्खियों में बनने की कोशिश करते है और नाम कमाते है। 
कुछ ऐसा ही कर रही है स्पैनिश मॉडल एंजेला क्रिसलिन्स्की। एंजेला ऋतिक रोशन के नाम और प्रसिद्धि का सहारा लेकर खुद का नाम चर्चा में ला रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंजेला का कहना है कि, ‘उन्होंने ऋतिक के साथ दे एड शूट किए है।’ एंजेला ने एक इंटरव्यू में कहा, “हर न्यूकमर की तरह मुझे भी ऋतिक पर क्रश था। जब मैं उनसे पहली बार मिली तो मैंने उन्हें अपने स्पैनिश बैकग्राउंड के बारे में बताया। उन्होंने मेरी बातें ध्यान से सुनी औऱ मुझे एक्टिंग के टिप्स भी दिए।”
एंजेला यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा, “वो मेरे मेंटर की तरह है, मैंने उन्हें अपने टॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया और वो इन सबसे काफी इम्प्रैस भी थे।” उन्होंने अब मेरे साथ यह दूसरा एड शूट किया है तब भी वो मुझे तुरंत पहचान गए और मुझसे बात करने लगे। 
https://twitter.com/iHrithik/status/849131238795481088
लेकिन एंजेला की इन बातों की सच्चाई तब सामने आई जब ऋतिक रोशन ने कहा कि वो इस मॉडल को नहीं जानते है। जी हां, आपको भी सुनकर शॉक लगा होगा लेकिन यहीं सच है कि ऋतिक रोशन इस मॉडल को नहीं जानते। ऋतिक रोशन ने ट्वीटर के जरिए एंजेला के इस इंटरव्यू पर सवाल उठाया है। ऋतिक ने एंजेला के इंटरव्यू की तस्वीर शेयर करते हुए बड़े अदब से पूछा कि, “आप कौन है और झूठ क्यों बोल रही है?” 
अब यह मॉडल कौन है और ऐसा क्यों कह रही है यह तो एंजेला ही जानें। लेकिन ऋतिक रोशन के साथ उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत वायरल हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो