करण जौहर की फिल्म में 90 के दशक की ये फेमस जोड़ी 25 साल बाद बड़े पर्दे पर आएगी साथ नजर
guest user
| Updated: 11 Jul 2017, 11:53:00 AM (IST)
करण जौहर की फिल्म में 90 के दशक की ये फेमस जोड़ी 25 साल बाद बड़े पर्दे पर आएगी साथ नजर

आजकल बॉलीवुड में 90 के दशक के साथ नए स्टार्स का तड़का लगाना ही बॉलीवुड का ट्रेंड बन गया है। संजय दत्त और श्रीदेवी जल्द ही करण जौहर के बैनर की फिल्म में 25 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म में यंग स्टार्स वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे।

आज के दशक में भी 90 के दशक के सुपर स्टार्स का जलवा बरकरार है। हर कोई 90 के दशक के स्टार्स को अपनी फिल्मों में लेना चाहता है। लेकिन आजकल बॉलीवुड में 90 के दशक के साथ नए स्टार्स का तड़का लगाना ही बॉलीवुड का ट्रेंड बन गया है। खबरों के अनुसार करण जौहर बॉलीवुड के इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने वाले है। 90 के दशक के सुपर स्टार्स का जलवा देखते हुए निर्देशक अभिषेक वर्मन ने अपनी अगली फिल्म के लिए 90 के दशक के कलाकारों ही चुना है।



'सुपरस्टार' एक्टर ने ही कर डाला एक्ट्रेस का किडनेप और यौन उत्पीड़न! कोर्ट ने भेजा 14 दिन की जेल



खबरों के अनुसार, संजय दत्त और श्रीदेवी जल्द ही करण जौहर के बैनर की फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को '2 स्टेट्स' फेम अभिषेक वर्मन डायरेक्ट करेंगे। हालांकि निर्देशक से लेकर कलाकरों ने इस बात पर चुप्पी साध रखी है लेकिन अगर यह खबर सच हुई तो संजय दत्त और श्रीदेवी 25 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। ये दोनों आखिरी बार 1993 में आई थ्रिलर फिल्म 'गुमराह' में साथ नजर आए थे। जिसे महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। 




संजय और श्रीदेवी के साथ फिल्म में यंग स्टार्स वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। एक तरफ जहां वरुण और आलिया की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है तो वहीं वरुण-सोनाक्षी, आदित्य-सोनाक्षी पहली बार साथ में काम करेंगे। 




आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर करण जौहर बहुत उत्साहित है क्योंकि यह फिल्म उनके पिता यश जौहर की ड्रीम फिल्म थी। फिल्म का नाम 'शिद्दत' होगा,जो एक लव ट्रेंगल होगी। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान पार्टिशन पर बेस्ड एक ड्रामा फिल्म होगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और यह फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी।

Show More