scriptश्रीदेवी की 300वीं फिल्म ‘मॉम’ इस खास मौके पर 4 भाषाओं में होगी रिलीज | Sri devi completing 50 Years in Film Industry, Mom release on the same day | Patrika News

श्रीदेवी की 300वीं फिल्म ‘मॉम’ इस खास मौके पर 4 भाषाओं में होगी रिलीज

Published: May 11, 2017 11:45:00 am

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनीत फिल्म ‘मॉम’ हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज होगी। ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है और इस साल श्रीदेवी फिल्म करियर के 50 वर्ष भी पूरे कर रही हैं। उनके निर्माता-पति ने उसी दिन 7 जुलाई को फिल्म जारी करने का फैसला किया है।

बॉलीवुड की वेटरेन एक्टर श्रीदेवी जो आज भी अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती है और अपनी एक्टिंग का जलवा कई बार दिखा चुकी है। एक बार श्रीदेवी बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के लिए तैयार है।
बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनीत फिल्म ‘मॉम’ हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कहा, ”भारत के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक श्रीदेवी ने फिल्म उद्योग में 50 वर्ष से अधिक समय पूरा कर लिया है और उनके काफी प्रशंसक हैं। उनके प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, विशेष रूप से दक्षिण के वितरक भी उनकी फिल्मों का समर्थन कर रहे हैं।”
उन्होंने कहा, ”जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ है, तब से ऑनलाइन वितरक इसकी मांग कर रहे हैं और दक्षिण की भाषाओं में डब होने वाली फिल्म की मांग करने वाले निर्माताओं ने कई अनुरोध भेजे हैं।” बयान के मुताबिक, ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है और इस साल श्रीदेवी फिल्म करियर के 50 वर्ष भी पूरे कर रही हैं। एक विशेष संकेत के रूप में, उनके निर्माता-पति ने उसी दिन 7 जुलाई को फिल्म जारी करने का फैसला किया है। इस दिन 1967 में उनकी ‘कंदन करुनई’ रिलीज हुई थी।
जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और रवि उदयवार द्वारा निर्देशित ‘मॉम’ में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इससे पहले श्रीदेवी फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में अपने अभिनय से दर्शको के दिलों पर राज करने में कामयाब रही थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रीदेवी की फिल्म मॉम फिर से वहीं जादू चला पाने में कामयाब होती है या नहीं। फिलहाल तो ‘हवा-हवाई’ श्रीदेवी के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो