script‘बाहुबली-2’ का आईमैक्स पोस्टर हुआ रिलीज, पहाड़ चढ़ते हुए युद्ध की तैयारी में नजर आए प्रभास | Ss Rajamouli director released Bahubali-2 Imax poster | Patrika News

‘बाहुबली-2’ का आईमैक्स पोस्टर हुआ रिलीज, पहाड़ चढ़ते हुए युद्ध की तैयारी में नजर आए प्रभास

Published: Apr 13, 2017 11:42:00 am

Submitted by:

guest user

‘बाहुबली-2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं इसके मेकर्स दर्शकों को फिल्म से जोड़े रखने के लिए एक के बाद एक तरीका ढूंढ़ ही लेते है। हाल ही में बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली-2’ का आईमैक्स का पोस्टर रिलीज किया है।

‘बाहुबली-2’ का दर्शक बेसब्री से इतंजार कर रहे है। ‘बाहुबली-2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं इसके मेकर्स दर्शकों को फिल्म से जोड़े रखने के लिए एक के बाद एक तरीका ढूंढ़ ही लेते है। जिससे दर्शकों की उत्सुकता फिल्म के लिए बढ़ती रहे। 
हाल ही में बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली-2’ का आईमैक्स का पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में बेहतरीन विजुअल्स के साथ कमाल का वी.एफ.एक्स और धड़कनों को बढ़ा देने वाले वॉर सीक्वेंस है। 
https://twitter.com/hashtag/BaahubaliinIMAX?src=hash
यह पोस्टर फिल्म के एक सीन से बनाया गया है। इस पोस्टर में प्रभास एक लकड़ी के लट्ठे पर दौड़ते दिख रहे है। इस आईमैक्स के पोस्टर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में आईमैक्स में देखने पर कैसी लगेगी। 
आपको बता दें कि ‘बाहुबली-2’ बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म होने के साथ ही बॉलीवुड में बड़े स्तर पर दर्शकों के सामने प्रदर्शित होने वाली फिल्म होगी। इस फिल्म में प्रभास डबल रोल में नजर आएंगे। जहां वो पिता और बेटे दोनों की भूमिका निभाएंगे। ‘बाहुबली-2’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो