scriptOMG! कपिल शर्मा पर गिरी एक और गाज, शो पर लगा जोक्स चोरी करने का आरोप | Stand up comedian Abijit Ganguly accused Kapil Sharma Show for plagiarism | Patrika News

OMG! कपिल शर्मा पर गिरी एक और गाज, शो पर लगा जोक्स चोरी करने का आरोप

locationसीकरPublished: Apr 25, 2017 12:05:00 pm

Submitted by:

guest user

अबिजीत गांगुली ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लंबे पोस्ट के माध्यम से ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेखकों पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है। इसी के साथ गांगुली ने कपिल के शो का एक वीडियो भी शेयर किया है।

कपिल शर्मा इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। इस बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से एक और नया विवाद जुड़ गया है। या फिर ये कहना भी गलत नहीं होगा कि सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरु हो गए है। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कपिल पर उनके जोक्स चुराने का आरोप लगाया है। 
हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ ने अपने शो के 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया था। शो के इस जश्न के दौरान कॉमेडियन कीकू शारदा द्वारा बोले गए एक जोक पर अबिजीत गांगुली ने चोरी का आरोप लगाया है। स्टैंड-अप कॉमेडियन अबिजीत गांगुली ने आरोप लगाया है कि कीकू शारदा ने उनकी स्क्रिप्ट का एक जोक अपने एक्ट में शामिल किया है। इसी के साथ अबिजीत ने अपने वीडियो का लिंक भी अपनी पोस्ट में शेयर किया है।
अबिजीत गांगुली ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लंबे पोस्ट के माध्यम से ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेखकों पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है। इसी के साथ गांगुली ने कपिल के शो का एक वीडियो भी शेयर किया है। कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे होने के जश्न को दौरान भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान मिताली राज सहित कुुछ महिला क्रिकेटर भी शो में शामिल हुई थी। इसी दौरान कीकू शारदा ने फास्ट बोलर पर एक जोक सुनाया था, उस जोक को सुनकर अबिजीत का कहना है कि वह क्रिकेटरों से जुड़ा यह चुटकुला पिछले 3 सालों से अपने शो में इस्तेमाल कर रहे है और हाल ही में इसी जोक का एक वीडियो 2 हफ्ते पहले ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।
अबिजीत गांगुली ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “नहीं कपिल शर्मा, साहित्यिक चोरी ठीक नहीं है,यह करना सही नहीं है। किसी और के जोक्स चुराकर उन्हें नेशनल टीवी पर दिखाना सही नहीं है क्योंकि अब जब भी में परफॉर्म करुंगा लोग सोचेंगे कि यह मैंने चुराया है और यह आपने लिखा है।” उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें एक दोस्त के माध्यम से पता चला कि द कपिल शर्मा शो में उनके एक जोक का उपयोग हुआ है। जब तक मैंने खुद ने नहीं देखा मैं किसी निर्णय पर नहीं पहुंचा, लेकिन जब मैंने खुद ने देखा तो मैं बहुत हैरान और निराश हूं। 
फिलहाल अभी तक इस मामले पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेखकों, उनकी टीम या कपिल शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन शो के साथ एक के बाद एक कॉन्ट्रोवर्सी का जुड़ना शो के लिए और कपिल शर्मा के लिए अच्छी बात नहीं है। सुनील ग्रोवर और बाकी कलाकरों के शो छोड़ने के बाद शो की टीआरपी पहले ही बहुत कम हो चुकी है ऐसे में शो के साथ एक और विवाद का जुड़ना कपिल शर्मा के लिए अच्छा संकेत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो