scriptटीवी एक्ट्रेस कृतिका चौधरी का बेरहमी से मर्डर, फ़्लैट में मिली चार दिन पुरानी खून से लथपथ सड़ी-गली लाश | Struggling TV Actress Kritika Chaudhary Choudhary dead body found in her flat in Mumbai, Police investigating Murder Mystery | Patrika News

टीवी एक्ट्रेस कृतिका चौधरी का बेरहमी से मर्डर, फ़्लैट में मिली चार दिन पुरानी खून से लथपथ सड़ी-गली लाश

Published: Jun 13, 2017 10:08:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

इंडस्ट्री में पांव जमा रही स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की उसके फ़्लैट में सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि उसका बेरहमी से मर्डर किया गया है।

इंडस्ट्री में पांव जमा रही स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की उसके फ़्लैट में सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि उसका बेरहमी से मर्डर किया गया है। शव तीन से चार दिन से फ़्लैट में ही बंद होना भी सामने आया है।
पुलिस के मुताबिक़ कृतिका चौधरी मुंबई में एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस के तौर पर अपना करियर बना रहीं थी। फ्लैट से बदबू फैलने के बाद पड़ोसियों ने इसकी खबर पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस फ़्लैट पर पहुंची। 
पुलिस ने बताया कि कृतिका का फ़्लैट फ्लैट बाहर से बंद था। पुलिस जब लॉक तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो उसके होश उड़ गए। फ़्लैट के अंदर कृतिका का खून से लथपथ शव सड़ी-गली अवस्था में पड़ा हुआ था।
पुलिस का मानना है कृतिका का बेरहमी से मर्डर किया गया है। शव तीन से चार दिन पुराना हो सकता है। ख़ास बात ये भी है कि शव की बदबू से किसी को वारदात का पता ना चल सके इसके लिए फ़्लैट के कमरे का एसी चालू रखा गया था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
सूत्रों के मुताबिक कृतिका के सिर पर किसी धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान भी मिले है। पुलिस ने आस पड़ोस के अलावा उसके दोस्तों से भी पूछताछ शुरू कर दी है। कृतिका सावधान इंडिया सहित कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो