टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 एक्टर सुमित व्यास के हाथ लगी एक और वेब सीरीज, रोल को दमदार बनाने के लिए करना पड़ा ये काम
Priti Kushwaha
Publish: Jun, 04 2019 06:09:39 (IST)
टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 एक्टर सुमित व्यास के हाथ लगी एक और वेब सीरीज, रोल को दमदार बनाने के लिए करना पड़ा ये काम
Sumeet Vyas

इस सीरीज में Sumeet Vyas के अलावा मानव कौल, एली अवराम, अंगद बेदी, मकरंद देशपांडे और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में होंगे।

'वीरे दी वेडिंग' फेम Sumeet Vyas जल्द ही एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। उनकी ये वेब सीरीज 1959 में हुए नानावटी मर्डर केस पर आधारित होगी। इसे टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर लेकर आ रही हैं। इस सीरीज का नाम 'वर्डिक्ट' होगा।

Sumeet Vyas

आपको बता दें कि 'वर्डिक्ट' में सुमित एक अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। वह इसमें एक हाई प्रोफाइल वकील का किरदार निभाएंगे जिसका नाम राम जेठमलानी होगा। गौरतलब है कि नानावटी मर्डर केस में राम जेठमलानी पब्लिक प्रोसिक्यूटर के तौर पर जुड़े थे।

Sumeet Vyas

खबरों की मानें तो अपने किरदार को करीब से जानने के लिए सुमित व्यास, राम जेठमलानी से मिलना चाहते थे लेकिन स्वास्थ्य कारणों से राम जेठमलानी से मिल न सके। एक्टर का कहना है कि राम जेठमलानी जैसे किरदार को निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उनसे मुलाकात न होने की वजह से सुमित को सुसेन एडलमैन की लिखी 653 पन्ने की राम जेठमलानी की बायोग्राफी 'रिबेल:अ बायोग्राफी ऑन राम जेठमलानी' को कई बार पढ़ना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने क्रिमिनल लॉयर को समझने के लिए कई मर्डर केस पर आधारित वेब सीरीज और मूवी देखी। इस सीरीज में उनके अलावा मानव कौल, एली अवराम, अंगद बेदी, मकरंद देशपांडे और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में होंगे।