script‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर को इन कॉमेडियन्स ने किया रिप्लेस | Sunil grover,Ali asgar and Chandan prabhakar replace in The Kapil Sharma Show | Patrika News

‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर को इन कॉमेडियन्स ने किया रिप्लेस

Published: Mar 23, 2017 11:15:00 am

Submitted by:

guest user

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की इस लड़ाई का सबसे ज्यादा खामियाजा सोनी टीवी को भी भुगतना पड़ रहा है। विवाद के चलते सुनीग ग्रोवर शो अली असगर और चंदन प्रभाकर शो को छोड़ चुके है। जिसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव,एहसान कुरैशी औऱ सुनील पाल को बुलाया है।

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जिसका सीधा असर उनके शो पर देखा जा रहा है। विवाद के चलते सुनील ग्रोवर शो को छोड़ चुके है। उनके बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो का बायकॉट कर दिया है। जिसके चलते कपिल को कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ही शूटिंग करनी पड़ी।
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की इस लड़ाई का सबसे ज्यादा खामियाजा सोनी टीवी को भी भुगतना पड़ रहा है। अगले एपिसोड की शूटिंग के लिए ये तीनों कलाकार मना कर चुके है जिसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव,एहसान कुरैशी औऱ सुनील पाल को बुलाया है।
जी हां, खबरों के मुताबिक ये तीनों शो में सुनील ग्रोवर,चंदन प्रभाकर औऱ अली असगर को रिप्लेस कर सकते है। वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता और वक्त को बदलते ज्यादा वक्त नहीं लगता। सूत्रों के मुताबिक कपिल इन तीनों कॉमेडियन्स को कुछ नहीं समझते थे लेकिन समय ने पलटी मार ली और अब अपने खाली शो को भरने के लिए कपिल को इनका सहारा लेना ही पड़ा। अब इसेे वक्त की जरुरत भी कह सकते है या फिर कपिल की अपने कर्मों की सजा।
आपको बता दें कि पिछले शुक्रवार कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे। कपिल ने नशे की हालत में सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की, उन पर हाथ भी उठाया। यहां कर कि उन्होंने सुनील को अपना नौकर तक कह दिया था। उस वक्त सुनील चुप रहे लेकिन बाद में उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया।
हालांकि कपिल ने बाद में सोशल मीडिया पर सुनील से बहुत बार माफी मांगी लेकिन सुनील ने उनकी माफी का जवाब देते हुए कपिल को सलाह दी कि जितना जानवरों से प्यार करते हो, उतना इंसानों से भी करना सीखो। सुनील ने कपिल से खुद को भगवान ना समझनें की नसीहत भी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो