सलमान खान का जलवा, सलमान के लिए फिर डॉ.मशहूर गुलाटी बन शो में लौटेंगे सुनील ग्रोवर
guest user
Publish: Jun, 08 2017 12:09:00 (IST)
सलमान खान का जलवा, सलमान के लिए फिर डॉ.मशहूर गुलाटी बन शो में लौटेंगे सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते है।सोनी चैनल वालों ने 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन इस बार 'द कपिल शर्मा शो' पर करने के बजाए सुनील ग्रोवर के साथ एक नया शो लाने का फैसला किया है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई तो जगजाहिर है लेकिन इसका बावजूद आज भी उनके फैंस उन दोनों को साथ देखने का इंतजार कर रहे है। कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था। सुनील ग्रोवर के फैंस अब भी उनके शो में वापस आने का इंतजार कर रहे है।


बॉलीवुड में टूटा एक और रिश्ता,शादी के 22 साल बाद सिंगर हिमेश रेशमिया के तलाक की अर्जी पर हाई कोर्ट ने लगाई मुहर


तो यह खबर सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जो लोग काफी समय से डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी को मिस कर रहे थे अब उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। खबरों के अनुसार, सुनील ग्रोवर एक बार फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर अपने फैंस के बीच उन्हें हंसाने के लिए वापस आ रहे है। 



जी हां, सुनील ग्रोवर वापस तो आ रहे है लेकिन कपिल शर्मा के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान के लिए। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते है और इसी के चलते सोनी चैनल वालों ने खास इंतजाम किया है। ट्यूबलाइट का प्रमोशन सलमान कपिल के साथ नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर के साथ करेंगे। 


दंगल की सफलता पर चीन के नेता का बयान, कहा- BRICS राष्ट्रों के लिए आदर्श है फिल्म


आपको बता दें कि 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर सोनी टीवी के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वाले है जिसका प्रोमो वीडियो भी आ चुका है। इस शो में सुनील ग्रोवर अपने फेमस अवतार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के लुक में नजर आएंगे औऱ सलमान खान के साथ उनकी पूरी टीम का मनोरंजन करेंगे। सोनी चैनल वालों ने 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन इस बार 'द कपिल शर्मा शो' पर करने के बजाए सलमान खान को सुनील ग्रोवर के साथ एक नए शो में लाने का फैसला किया है।


श्रीदेवी के साथ काम करने का नवाजुद्दीन का था सपना, 'मॉम' में साथ काम कर हुआ पूरा


फ्लाइट में हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने इस शो को छोड़ दिया था और कभी शो में वापस नहीं आए। हाल ही में कपिल शर्मा ने जब अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की, तब उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि वह सुनील ग्रोवर को शो पर कब वापिस ला रहे है। जिसके जवाब में कपिल ने लिखा था, "जब भी उनका दिल करें..मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं।"