scriptइस एक्ट्रेस से अफेयर की खबरों के बीच जब सनी देओल को पत्नी के सामने करना पड़ा था इंटीमेट सीन, फिर… | Sunny Deol intimate scene with Poonam Dhillon in front wife pooja | Patrika News

इस एक्ट्रेस से अफेयर की खबरों के बीच जब सनी देओल को पत्नी के सामने करना पड़ा था इंटीमेट सीन, फिर…

locationमुंबईPublished: Apr 24, 2019 08:44:40 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इस सीन को 4-5 दिनों तक शूट करने के लिए टाला गया। जब पूजा वहां से नहीं गई तब सनी देओल ने गुस्से में आकर इस सीन को उनके सामने ही शूट किया।

Sunny Deol

Sunny Deol

बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्मों में नाम कमाने के बाद अब उन्होंने राजनीति में कदम रख लिया है और बीजेपी का दामन थाम लिया है। सनी देओल को गुरदासपुर से बीजेपी की तरफ से टिकट दिया गया है। वहीं उनकी फिल्मों से जुड़े कुछ किस्से भी है जो काफी मशहूर हुए थे। आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब उन्हें अपनी पत्नी पूजा के सामने इंटीमेट सीन शूट करना पड़ा था।

Sunny Deol

दरअसल, साल 1982 में ‘बेताब’ फिल्म हिट होने के बाद रोमांटिक फिल्मों को बनाने की तरफ बढ़ गए थे। उस वक्त उनके पास एक फिल्म आई थी ‘समुंदर’। इस मूवी में सनी देओल को एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों के साथ इंटीमेट सीन करना था। लेकिन मुश्किल तब हुई जब ये सीन उन्हें अपनी पत्नी पूजा के सामने करना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त सनी का नाम एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ काफी चर्चा में था। इसी की वजह से उनकी पत्नी शक के चलते शूटिंग पर जाने लगी थीं ताकि उनपर नजर रख सकें।

Sunny Deol

यह इंटीमेट सीन को मॉरिशस में शूट होना था और पूजा, सनी देओल के साथ मॉरिशस भी पहुंच गई। अब सनी देओल और मेकर्स को तो ये सीन शूट करना था लेकिन एक्टर पत्नी के सामने इस सीन को शूट करने में सहज महसूस नहीं कर रहे थे और इस सीन को 4-5 दिनों तक शूट करने के लिए टाला गया। जब पूजा वहां से नहीं गई तब सनी देओल ने गुस्से में आकर इस सीन को उनके सामने ही शूट किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये सीन काफी बोल्ड था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो