scriptरजनीकांत को डॉन हाजी मस्तान के बेटे ने दी धमकी, ‘फिल्म में नकारात्मक भूमिका में दिखाया तो खैर नहीं…!’ | Superster Rajinikanth is threatened by Mumbai Don Haji Mastan foster son | Patrika News

रजनीकांत को डॉन हाजी मस्तान के बेटे ने दी धमकी, ‘फिल्म में नकारात्मक भूमिका में दिखाया तो खैर नहीं…!’

Published: May 13, 2017 11:39:00 am

Submitted by:

guest user

मुंबई के डॉन हाजी मस्तान के मुंह बोले बेटे सुंदर शेखर ने अपनी धमकी में रजनीकांत को कहा है कि आप हाजी मस्तान के ऊपर फिल्म बना रहे है तो ठीक है लेकिन अगर फिल्म में हाजी मस्तान को नकारात्मक भूमिका में दिखाया तो वह रजनीकांत को नहीं छोड़ेंगे।

साउथ के भगवान माने जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत को धमकी मिलने का मामला सामना आया है। रजनीकांत को यह धमकी किसी और ने नहीं बल्कि मुंबई के डॉन हाजी मस्तान के मुंह बोले बेटे सुंदर शेखर ने दी है। इन दिनों बॉयोपिक का ट्रेंड प्रचलन में है। ऐसे में रजनीकांत भी हाजी मस्तान के जीवन पर फिल्म बनाने वाले है। इस बात की खबर मिलते ही रजनीकांत को यह धमकी मिल गई है।
सुंदर शेखर ने अपनी धमकी में रजनीकांत को कहा है कि आप हाजी मस्तान के ऊपर फिल्म बना रहे है तो ठीक है लेकिन अगर फिल्म में हाजी मस्तान को नकारात्मक भूमिका में दिखाया तो वह रजनीकांत को नहीं छोड़ेंगे। दरअसल रजनीकांत हाजी मस्तान के जीवन पर गॉडफादर फिल्म बना रहे है। सुंदर ने कहा, “अगर फिल्म के जरिए आपने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की तो आपकी खैर नहीं है।”
रजनीकांत की इस दिवाली पर फिल्म ‘2.0’ फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। इस फिल्म के बाद रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘गॉडफादर’ है जो देश के पहले डॉन और तस्कर हाजी मस्तान के ऊपर ही बनाई जा रही है। हाजी मस्तान को लोग अंडरवर्ल्ड डॉन और तस्कर की तरह ही जानते है लेकिन यह सही नहीं है। सुंदर ने कहा, अदालत ने कभी उन्हें दोषी करार नहीं दिया। उन्होंने एख राजनितिक पार्टी बनाई थी जो आज भी है। सुंदर ने धमकी के साथ ही रजनीकांत को हाजी मस्तान पर अच्छी फिल्म बनाने के लिए कहा। 
आपको बता दें कि इससे पहले भी हाजी मस्तान पर फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ बन चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी नजर आए थे। इस फिल्म में हाजी मस्तान को माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के हाथों मारा जाता दिखाया गया है जबकि हाजी मस्तान की कुदरती मौत हुई थी। इस फिल्म के वक्त भी सुंदर शेखर ने काफी बवाल किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो