कास्टिंग काउच पर सुरवीन का खुलासा, डायरेक्टर ने कहा- जिस्म के एक-एक इंच को जानना चाहता हूं
Shaitan Prajapat
| Updated: 23 Sep 2019, 07:49:50 PM (IST)
कास्टिंग काउच पर सुरवीन का खुलासा, डायरेक्टर ने कहा- जिस्म के एक-एक इंच को जानना चाहता हूं
surveen chawla

मैं साउथ के डायरेक्टर से मिली तो उसने कहा कि हमारे बीच लैंग्वेज की समस्या है। मैं आपकी बॉडी के हर....

प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में अपनी शानदार एक्टिंग की वजह सुर्खियां बटोर ने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें अब तक के कॅरियर में 5 बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि साउथ की फिल्मों का एक निर्देशक उनकी बॉडी देखना चाहता था। उसने कहा था, मैडम मैं आपके जिस्म के एक-एक इंच को जानना चाहता हूं।

surveen chawla

सुरवीन ने बताया कि उन्होंने साउथ में तीन बार और दो बार बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। यह उस समय की बात है जब मैं टीवी से फिल्मों में जा रही थी। मैं साउथ के डायरेक्टर से मिली तो उसने कहा कि हमारे बीच लैंग्वेज की समस्या है। मैं आपकी बॉडी के हर इंच के बारे में जानना चाहता हूं। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि बॉलीवुड का एक डायरेक्टर मेरी क्लीवेज देखना चाहता था। दूसरे एक डायरेक्टर मेरी थाई देखना चाहता था।

surveen chawla

सुरवीन चावला ने कहा कि 'हेट स्टोरी' की रिलीज के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। चीजें जैसी मैंने सोची थी वैसी नहीं हुई थी। मैं ये सोच कर खुश थी कि मैंने ये फिल्म की। एक समय सुरवीन का वजन बढ़ा हुआ था। तब भी उन्हें परेशानी झेलनी पड़ी थी।