'छिछोरे' से चमकाई सुशांत की किस्मत, एक साथ साइन की 3 फिल्में
Shaitan Prajapat
| Updated: 12 Oct 2019, 07:55:01 PM (IST)
'छिछोरे' से चमकाई सुशांत की किस्मत, एक साथ साइन की 3 फिल्में
Sushant Singh Rajput

खबरों के अनुसार सुशांत 'जिगरठंडा' के हिंदी रीमेक के लिए एक बार फिर अभिषेक चौबे संग काम करें। साथ इस फिल्म में राजकुमार राव भी ....

फिल्म 'छिछोरे' रिलीज होने के पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बुरे दिन चल रहे थे। निर्माताओं ने सुशांत के नाम पर विचार करना बंद कर दिया था, लेकिन 'छिछोरे' रिलीज होने के बाद सुशांत की किस्मत पलट गई। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की सभी को चौका दिया। यह फिल्म सुशांत के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई।

Sushant Singh Rajput

खबरों के अनुसार, 'छिछोरे' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक-दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों की डील सुशांत से कर ली है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सुशांत के अभिनय से साजिद बेहद प्रभावित हुए। वे 'छिछोरे 'के रिलीज होने के पहले ही सुशांत के साथ 3 फिल्मों की डील करना चाहते थे, लेकिन बात बनते-बनते रह गई।

Sushant Singh Rajput

खबरों के अनुसार सुशांत 'जिगरठंडा' के हिंदी रीमेक के लिए एक बार फिर अभिषेक चौबे संग काम करें। साथ इस फिल्म में राजकुमार राव भी अहम रोल में हैं। हालाकि अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले प्रोड्यूसर और एक्टर में स्क्रिप्ट्स को लेकर बातचीत हो रही है। इससे पहले सुशांत और अभिषेक के साथ फिल्म 'सोनचिडिया' में काम कर चुके है।

Show More