scriptअब नए एंगल से होगी सुशांत सुसाइड केस की जांच, खुलेगा राज, जल्द पुलिस करेगी भंसाली, कंगना और शेयर से पूछताछ | Sushant Singh Rajput Update : Before suicide googled his name | Patrika News

अब नए एंगल से होगी सुशांत सुसाइड केस की जांच, खुलेगा राज, जल्द पुलिस करेगी भंसाली, कंगना और शेयर से पूछताछ

locationमुंबईPublished: Jul 02, 2020 04:58:40 pm

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में नया मोड़ आया है। पुलिस अब फिल्मी रंजिश के तरीके करेगी जांच। भंसाली, शेखर और कंगना से होगी पूछताछ….

sushnat-0111.jpg

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Upadte ) की अंतिम विसरा रिपोर्ट के बाद अब उनके मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट ( Forensic Report) भी आ गई है। इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अभिनेता सुसाइड से पहले अपने मोबाइल पर गूगल सर्च इंजन पर अपना नाम ‘सुशांत सिंह राजपूत’ सर्च कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने वेबसाइट, आर्टिकल और कुछ पेपर के पोर्टल भी खुले थे। वही अभिनेता निधन से पहले विकिपीडिया के अपडेट होने की खबरों का खुलासा भी हो गया है।

Sushant Singh Rajput

भंसाली, कंगना और शेखर से होगी पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक नया मोड़ आया है। अब मुंबई पुलिस फिल्मकार संजय लीला भंसाली, शेयर कपूर और अभिनेत्री कंगना रनोत से पूछताछ करेगी। भंसाली को जल्द पुलिस समन भेजेगी और कंगना और शेखर भी पूछताछ का हिस्सा होंगे। इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक ट्वीट साझा करते बताया था कि पुलिस सुशांत की मौत की जांच पेशेवर प्रतिद्वंदता के एंगल से भी करेगी।

Sushant Singh Rajput

भ्रम था कोई बदनाम कर रहा है
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत पिछले कुछ समय से मानसिक परेशानी के दौर से गुजर रहे थे। उन्हें लगता था कि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। अखबार, वेबसाइट और सोशल मीडिया पर उनके बारे में छप रही खबरों को लेकर वे अक्सर अपनी टीम से डिस्कस करते थे।

विकिपीडिया से नहीं हुई छेड़छाड़
खबरें आई थी कि सुशांत की आत्महत्या से पहले ही उनका विकिपीडिया अपडेट कर दिया गया था। अब विकिपडिया के डायरेक्टर अभिषेक सूर्यवंशी ने कहा, ‘विकिपीडिया पेज आईएसटी के यूटीसी ऑफसेट पर चलता है। जो भारतीय समय से साढ़े पांच (5:30) घंटे पीछे रहता है। सुशांत के आत्महत्या करने की खबर साढ़े चार (4:30) घंटे बाद सामने आई थी। जिसके बाद पेज को अपडेट किया गया।’ यही वजह है कि विकिपीडिया पेज पर यूजर्स को यह टाइम गैप दिखाई दे रहा है। उनके विकिपीडिया पेज से कोई भी छेड़खानी नहीं हुई है।

दोस्त से हुई पूछताछ
सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी से बुधवार को मुंबई पुलिस ने पूछताछ की। वह उनके क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम करते थे। इससे पहले ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना सांघी और सुशांत के करीबी और परिवारवालों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

विशाल कीर्ति ने लॉन्च किया नेपोमीटर
सुशांत के जीजू विशाल कीर्ति ने हाल ही अपने ट्विटर हैंडल पर नेपोमीटर लॉन्च किया। उन्होंने लिखा,’मेरे भाई मयुरेश कृष्णा द्वारा सुशांत की याद में बनाया गया।’ नेपोमीटर के बारे में उन्होंने लिखा,’बॉलीवुड में परिवारवाद से सूचना के साथ लड़े। हम परिवारवाद और स्वतंत्र फिल्म की क्रू पर आधारित रेटिंग प्रदान करेंगे। अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह समय है बॉलीवुड में जारी परिवारवाद का बहिष्कार करने का।’

बहन ने किया याद
अभिनेता की यूएस बेस्ड बहन ने याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सुशांत काफी खुश दिख रहे हैं। उनकी भांजी उनकी गोद में बैठी है। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा,’स्वीटहार्ट्स, मामू के साथ फ्रेयजू।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो