23 वर्षीय हार्दिक पांड्या के लिए धड़का 41 वर्षीय सुष्मिता सेन का दिल, कहा "I LOVE YOU"
guest user
| Updated: 22 Jun 2017, 01:46:00 PM (IST)
23 वर्षीय हार्दिक पांड्या के लिए धड़का 41 वर्षीय सुष्मिता सेन का दिल, कहा

चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी हार के बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस को कुछ राहत दी। पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना दीवाना बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी हार के बाद लाखों भारतीयों के दिल टूट गए लेकिन इस हार में एक ऐसा भी खिलाड़ी था जिसके खेल को देखकर कई लोगों के दिल जुड़ गए। मुकाबले में भारतीय टीम 180 रनों के विशाल मार्जिन से पाकिस्तान से हार गई। इस मैच में एक को छोड़कर किसी भी भारतीय खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला। 


कपिल शर्मा के शो पर नए कॉमेडी शो का प्रमोशन करेंगे सुनील ग्रोवर, कृष्णा और अली असगर!


दरअसल हार के बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस को कुछ राहत दी। भारतीय टीम के युवा ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या पर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिदा हो गईं हैं। पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना दीवाना बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं।


करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, करण जौहर के साथ साइन की 3 फिल्मों की डील


रणवीर सिंह, अर्चना विजय, सोनल चौहान और गौहर खान ने पंड्या की पारी को लेकर ट्वीट तो किया ही, पर सारा ध्यान मिस यूनिवर्स रहीं 41 वर्षीय सुष्मिता की और हो गया जब उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिसने फैंस के साथ-साथ पंड्या के भी होश उड गए । सुष्मिता ने दोनों टीमों के खेल की तारीफ़ के साथ ही पांड्या को "I Love You" कह दिया। 




सुष्मिता ने ट्वीट कर कहा कि गेम कैसे खेला जाता है, वो पंड्या दिखा रहे हैं। पांड्या के 6-6-6 देखना 'सेक्सी' है। उन्होंने लिखा "आई लव यू पांड्या।" 

Show More