scriptVideo: जानिए ऋतिक से सुलाह के सवाल पर क्या बोलीं एक्स वाइफ सुजैन… | Sussanne Khan says, I will never be a reconciliation with Hrithik | Patrika News

Video: जानिए ऋतिक से सुलाह के सवाल पर क्या बोलीं एक्स वाइफ सुजैन…

Published: May 03, 2016 09:47:00 pm

Submitted by:

ऋतिक की पूर्व पत्‍नी सुजैन खान इस मामले में ऋतिक के पक्ष में सामने नजर आईं। ऐसे वक्त में सुजैन ने जब ऋतिक का सपोर्ट किया तो ये अटकलें लगाई जानें लगी कि सुजैन फिर से ऋतिक की जिंदगी में वापस आ रही हैं। लेकिन सुजैन ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके बीच कभी सुलह नहीं होगी।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों कंगना रनौत के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां दोनों स्टार अब एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऋतिक के समर्थन में सामने आए हैं। पहले तो कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्यन सुमन ने ऋतिक का समर्थन करते हुए कंगना के खिलाफ कई राज खोले। अध्यन ने कहा कि कंगना काला-जादू कराती हैं यही नहीं उन्होंने तो यहां तक कहा कि कंगना मेरे खाने में अशुद्ध खून मिलाती थी। 
अब वहीं ऋतिक की पूर्व पत्‍नी सुजैन खान इस मामले में ऋतिक के पक्ष में सामने नजर आईं। ऐसे वक्त में सुजैन ने जब ऋतिक का सपोर्ट किया तो ये अटकलें लगाई जानें लगी कि सुजैन फिर से ऋतिक की जिंदगी में वापस आ रही हैं। लेकिन सुजैन ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके बीच कभी सुलह नहीं होगी। 
हाल ही में ऋतिक-सुजैन को दोनों बच्‍चों के साथ देखा गया था, इसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि शायद दोनों करीब आ गये हैं लेकिन सुजैन ने ट्वीट कर ऐसी सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। सुजैन ने ट्विटर पर कहा, ‘मेरा लोगों से अनुरोध है कि वे अटकलें लगाना बंद करें। ऋतिक के साथ कभी सुलह नहीं होगी। लेकिन हम हमेशा अच्छे माता पिता रहेंगे। यह हमारी पहली प्राथमिकता है।’ आपको बता दें कि 2014 में दोनों अलग हो गया थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो