script

तलाक के 7 साल बाद फिर पति के साथ रह रही है ये एक्ट्रेस, तलाक के बदले मांगे 400 करोड़ रुपए

locationमुंबईPublished: Apr 01, 2020 12:50:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक अभी तक का बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुजैन ने ऋतिक से तलाक के बदले 400 करोड़ रुपए की मांग की थी।

Suzanne Khan

Suzanne Khan

बॉलीवुड अभिनेता Hrithik Roshan और उनकी पूर्व पत्नी अभिनेत्री Suzanne Khan के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। दोनों अपने बच्चों के लिए एक दूसरे से मिलते रहे हैं। दोनों ने शादी 13 साल बाद 2013 में तलाक लेने का फैसला लिया था। जब यह खबर उनके फैंस को मिली तो सभी शॉक्ड रह गए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुजैन अपने तलाक को लेकर खुलकर बातचीत की है। इसके साथ उन्होंने तलाक लेने की वजह भी बताई।
Suzanne Khan
ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक अभी तक का बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुजैन ने ऋतिक से तलाक के बदले 400 करोड़ रुपए की मांग की थी। वहीं दोनों का ये तलाक अबतक का सबसे महंगा तलाक माना जाता है। हालांकि बाद में इस बात का खंडन कर दिया गया।
सुजैन ने बताया था कि हम जिंदगी की उस स्टेज पर पहुंच गए थे, जहां से मैंने तय किया कि अब दोनों अब साथ नहीं रह सकते। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी का पता होना चाहिए की सच क्या है, ना गलत रिलेशनशिप के बारे में। उन्होंने आगे कहा था, ‘हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों बहुत बातें करते हैं। लेकिन इन सब के बीच हम अपने बच्चों के लिए काफी कमिटेड हैं। हम एक दूसरे की भी इज्जत करते हैं। जब बच्चे की बात है तो हमले आपसी मतभेदों को अलग रख दें।
Suzanne Khan
आपको बता दें कि लॉकडाउन के इस समय में सुजैन फिर से ऋतिक के साथ उनके घर में रह रही हैं। इसके पीछे भी वजह उनके बच्चे ही हैं। दोनों अपने बच्चों की देखभाल के लिए एक साथ रह रहे हैं। इस दौरान सुजैन ने पिछले दिनों एक जुहू बीच की तस्वीर भी शेयर की थी। इस फोटो में ऋतिक के घर की खिड़की से समुद्र दिख रहा था। दोनों अपने बच्चों के लिए पहले भी कई बार एक साथ नजर आ चुके है।

ट्रेंडिंग वीडियो