scriptस्वरा का छलका दर्द, कहा इतना करने के बाद भी … | Swara Bhaskar is not getting work | Patrika News

स्वरा का छलका दर्द, कहा इतना करने के बाद भी …

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2022 11:42:33 am

Submitted by:

sangita chaturvedi

ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद भी नहीं मिल रहा काम…

स्वरा का छलका दर्द, कहा इतना करने के बाद भी ...

स्वरा का छलका दर्द, कहा इतना करने के बाद भी …

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर किसी भी मुद्दे पर अपनी बात को खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। इसकी वजह से कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। यहां तक कि कई बार उन्हें मारने की धमकियां भी मिली हैं। मगर लगता है कि बेबाक बयानबाजी का असर उनके करियर पर भी पड़ा है। स्वरा का कहना है मैंने जानबूझकर रिस्क लिया। मुझे सबसे ज्यादा प्यारा है वह मेरा काम है। इस रिस्क की बड़ी कीमत है। मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता है। जो मौके मुझे मिले हैं उससे कहीं बेहतर मैं एक्टर हूं और उससे अधिक करने में सक्षम भी हूं। मेरे करियर का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है।
स्वरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा मैं 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हूं। वेब सीरीज में लीड थी। मुझे कभी भी खराब रिव्यू नहीं मिले। मुझे ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए कि मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता लेकिन यह साफ है कि उतना काम नहीं है।
स्वरा की पिछली फिल्म जहां चार यार थी। यह चार दोस्तों की कहानी थी, जिसमें उनके अलावा मेहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा थे। उनकी आने वाली फिल्म मिमांसा और मिसेज फलानी है।
हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में द कश्मीर फाइल्स को इजराइली फिल्म मेकर नादव लैपिड ने वल्गर और प्रपोगेंडा बताया। उनके बयान की अनुपम खेर सहित कई लोगों ने आलोचना की। वहीं, कुछ ने उनकी बात को सही ठहराया, जिनमें से स्वरा भास्कर एक रहीं। उन्होंने नादव लैपिड के बयान को लेते हुए ट्वीट किया था अब यह दुनिया के सामने बिलकुल साफ है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा की काफी आलोचना की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो