scriptअजय देवगन को पहले स्थान पर देखना चाहता हूं : एक्टर नानी | Talent is more important than name or State : Actor Nani | Patrika News

अजय देवगन को पहले स्थान पर देखना चाहता हूं : एक्टर नानी

locationजयपुरPublished: Mar 25, 2023 08:29:33 pm

आज किस तरह सभी सिनेमा (Indian Cinema) एक साथ मिल चुके है वो एकता का खूबसूरत प्रतीक है। ऐसे में आज हम सब मिल कर सिनमा का उत्सव मना रहा है। ये कहना था मक्खी (Makhi Film) और जर्सी (Film jersey) जैसी पॉप्युलर फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके तेलुगु एक्टर नानी (Telugu actor Nani) का।

Actor Nani

Actor Nani

आज किस तरह सभी सिनेमा (Indian Cinema) एक साथ मिल चुके है वो एकता का खूबसूरत प्रतीक है। ऐसे में आज हम सब मिल कर सिनमा का उत्सव मना रहा है। ये कहना था मक्खी (Makhi Film) और जर्सी (Film jersey) जैसी पॉप्युलर फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके तेलुगु एक्टर नानी (Telugu actor Nani) का। वे जयपुर अपनी 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘दसरा’ (Film Dusra) के लिए जयपुर (Jaipur) स्थित पीवीयर सिनमा पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने फ़िल्म का ट्रेलर एंजॉय किया साथ ही अपनी फ़िल्म का पहला गाना लॉंच किया। इस दौरान नानी जयपुर के ताज हवा महल (Hawa Mahal) भी गए और वहां अपने फ़ेन्स के साथ मुलाक़ात की।

आज सिर्फ़ टैलेंट दिखाई देता है नाम नहीं
नानी ने ओटिटी (OTT) के लिए बढ़ते क्रेज़ पर कहा कि आज ऑडीयन्स को सिर्फ़ टैलेंट दिखता है नाम नहीं। वो किसी भी भाषा में हो या किसी भी राज्य से आता हो। अगर आप में टैलेंट है तो आपको बहुत पसंद किया जाएगा । वहीं 30 मार्च को अजय देवगन (Ajay Devgn) और खुद की फ़िल्म के आमने सामने आने पर नानी कहते है कि मैं 30 मार्च को दूसरे नंबर पर रहना चाहता हूं, मैं खुद पहले अजय देवगन की मूवी देखने जाऊंगा, बस यहीं चाहता हूं कि दोनों फिल्मों को एक सा प्यार मिले।

पहले फ़िल्म देखिये फिर किसी से समानता करिएगा
पुष्पा (Pushpa) और केजीफ (KGF) से फ़िल्म की तुलना होने पर नानी कहते है कि फ़िल्म में एक ऐसा किरदार है जिसके कपड़े किसी दूसरे फ़िल्म के किरदार से मिलते है इसका मतलब ये नहीं है कि फ़िल्म भी एक जैसी हो। आप थिएटर में फ़िल्म देखेंगे तब आप ये तुलना करना बंद कर देंगे। फ़िल्म में नानी ने साथ एक्ट्रेस कीर्थी सुरेश (Keerthy Suresh) भी दूसरे अहम किरदार में दिखाई देंगी।

आज किस तरह सभी सिनेमा एक साथ मिल चुके है वो एकता का खूबसूरत प्रतीक है। ऐसे में आज हम सब मिल कर सिनमा का उत्सव मना रहा है। ये कहना था मक्खी और जर्सी जैसी पॉप्युलर फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके तेलुगु एक्टर नानी का।वे जयपुर अपनी 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ष्दसराष् के लिए जयपुर स्थित पीवीयर सिनमा पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने फ़िल्म का ट्रेलर एंजॉय किया साथ ही अपनी फ़िल्म का पहला गाना लॉंच किया। इस दौरान नानी जयपुर के ताज हवा महल भी गए और वहां अपने फ़ेन्स के साथ मुलाक़ात की।

आज सिर्फ़ टैलेंट दिखाई देता है नाम नहीं
नानी ने ओटिटी के लिए बढ़ते क्रेज़ पर कहा कि आज ऑडीयन्स को सिर्फ़ टैलेंट दिखता है नाम नहीं। वो किसी भी भाषा में हो या किसी भी राज्य से आता हो। अगर आप में टैलेंट है तो आपको बहुत पसंद किया जाएगा । वहीं 30 मार्च को अजय देवगन और खुद की फ़िल्म के आमने सामने आने पर नानी कहते है कि मैं 30 मार्च को दूसरे नंबर पर रहना चाहता हूंए मैं खुद पहले अजय देवगन की मूवी देखने जाऊंगाए बस यहीं चाहता हूं कि दोनों फिल्मों को एक सा प्यार मिले।

पहले फ़िल्म देखिये फिर किसी से समानता करिएगा
पुष्पा और केजीफ से फ़िल्म की तुलना होने पर नानी कहते है कि फ़िल्म में एक ऐसा किरदार है जिसके कपड़े किसी दूसरे फ़िल्म के किरदार से मिलते है इसका मतलब ये नहीं है कि फ़िल्म भी एक जैसी हो। आप थिएटर में फ़िल्म देखेंगे तब आप ये तुलना करना बंद कर देंगे। फ़िल्म में नानी ने साथ एक्ट्रेस कीर्थी सुरेश भी दूसरे अहम किरदार में दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो