नाना पाटेकर के खिलाफ एक बार फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी तनुश्री दत्ता

By: Mahendra Yadav
| Published: 07 Jul 2019, 08:16 PM IST
नाना पाटेकर के खिलाफ एक बार फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी तनुश्री दत्ता
Tanushree and nana

तनुश्री दत्ता ने हैशटैग मी टू आंदोलन के तहत बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ तथाकथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हैशटैग मी टू आंदोलन के तहत बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ तथाकथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसमें मुंबई पुलिस की ओर से नाना को क्लीन चिट दे दिया गया और अब इस क्लोजर रिपोर्ट के दायर हुए अभी एक महीने भी नहीं हुए कि अब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता नाना को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ याचिका दायर करेंगी। ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा दायर इस बी-समरी रिपोर्ट का तनुश्री ने विरोध किया है। यहां अंधेरी में रेलवे मोबाईल कोर्ट में उनकी तरफ से वकील नितिन सतपुते हाजिर हुए।

 

Tanushree Dutta

सतपुते ने एक इंटरव्यू में बताया, 'अदालत ने बी-समरी रिपोर्ट के खिलाफ एक याचिका दायर करने का समय दे दिया है, तनुश्री की लीगल टीम वहां मौजूद थी, लेकिन सुनवाई के दौरान ओशिवारा पुलिस स्टेशन का एक भी अफसर कोर्ट रूम में मौजूद नहीं था। मामले को 7 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।'नाना पाटेकर के खिलाफ एक बार फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी तनुश्री दत्ता

 

Tanushree dutta

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त मंजुनाथ शिंगे ने एक बार कहा था 'हां, हमने अदालत के सामने बी-समरी रिपोर्ट दायर की है।' कथित तौर पर पर्याप्त सबूतों के न मिलने की वजह से पुलिस ने इस मामले को बंद कर दिया क्योंकि वे आगे की जांच को जारी नहीं रख सकते थे। सतपुते ने कहा कि वे इस मामले में पुलिस के इस फैसले को चुनौती देंगे। बता दें कि साल 2018 के सितंबर में यह कहते हुए तनुश्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था कि साल 2008 में एक शूट के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की हालांकि नाना ने तनुश्री द्वारा लगाए गए इन आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया।

Nana Patekar Nana Patekar latest news