script2 महिने में तीसरी बार बीमार पड़े कपिल शर्मा,शाहरुख खान के बाद बिना शूटिंग किए लौटी फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टारकास्ट | The Kapil Sharma Show: After Shahrukh khan Film Mubarakan Star Cast returned without shoot because Kapil Sharma become ill Again | Patrika News
मनोरंजन

2 महिने में तीसरी बार बीमार पड़े कपिल शर्मा,शाहरुख खान के बाद बिना शूटिंग किए लौटी फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टारकास्ट

एक बार फिर खराब तबियत की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग रद्द करनी पड़ी।

Jul 21, 2017 / 12:26 pm

guest user

सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद लगता है कपिल की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक परेशानी खत्म नहीं होती उससे पहले दूसरी परेशानी उनके जीवन में दस्तक दे देती है। खबरों के अनुसार एक बार फिर खराब तबियत की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग रद्द करनी पड़ी। अगर ऐसा ही चलता रहा तो कपिल शर्मा को अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर कुछ समय के लिए आराम करना चाहिए, नहीं तो एक बड़ी हेल्थ प्रॉब्लम उनके सामने खड़ी हो सकती है। कपिल की खराब तबियत की वजह से फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की स्टार कास्ट के बाद फिल्म मुबारकां की स्टार कास्ट को भी 4 घंटे कपिल का इंतजार करने के बाद बिना शूटिंग किए वापिस लौटना पड़ा।कुल मिलाकर यह तीसरी घटना है जब कपिल शर्मा के शो पर प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्मी सितारों को बिना शूटिंग के वापस लौटना पड़ा है। परेशानी उन्हें लगता है छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है। सूत्रों की मानें तो कपिल अपनी अगली फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं और उन्हें ब्लड प्रेशर की समस्या है। वहीं कुछ महीनों पहले फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ हुई लड़ाई के बाद ही उन दोनों ने शो छोड़ दिया और इस वजह से उनपर काम का काफी प्रेशर भी आ गया है। अप्रैल में शो की टीआरपी उनके बीपी की तरह ही काफी नीचे गिरी और यह टॉप 10 लिस्ट से काफी नीचे पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद पिछले सप्ताह यह शो रफ्तार में पहुंचा। इन सारी टेंशन का असर कपिल शर्मा के स्वास्थ्य पर पड़ा है।
आपको बता दें कि सेट पर कपिल अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म ‘ मुबारकां’ के प्रमोशन के लिए आई टीम के साथ शूटिंग कर रहे थे। सेट पर फिल्म के एक्टर अर्जुन और अनिल कपूर शूटिंग में मौजूद थे। लेकिन रात करीब 8.30 बजे के अचानक कपिल बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत पश्चिमी अंधेरी स्थित कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। ऐसे में खबरें आ रही थी कि कपिल की टीम अपनी तरफ से ‘मुबारकां’ की टीम को यही दिलासे दे रही थी कि कपिल जल्द ही वापस आ जायेंगे। लेकिन कपिल दुरुस्त होकर सेट पर नहीं पहुंचे और फिर ‘मुबारकां’ की स्टारकास्ट को यह खबर पहुंचानी पड़ी कि कपिल फिर से बीमार पड़ गए हैं और वह शूटिंग पर नहीं कर पाएंगे और उन्हें शूटिंग कैंसल करनी होगी। पिछले दो महीने के भीतर कपिल के शो की शूटिंग आखिरी मिनट में रद्द करने की यह तीसरी घटना है। 
कपिल के इस तरह बार-बार शूटिंग रद्द करने की वजह से चैनल इस बात से नाखुश है और सेलेब्रिटीज़ भी इस तरह इंतेजार करने के बाद शूटिंग पूरी न होने से नाराज हैं। गौरतलब है कि पिछले 2 महीनों में कपिल 3 बार हॉस्पिटल में एडमिट हो चुके हैं। ऐसे लगता हैं कि कपिल पर काम का अत्यधिक प्रेशर और शो की TRP में आती गिरावट के कारण से काफी टेंशन में चल रहे हैं। इस वजह से इन दिनों उनकी तबियत अक्सर बिगड़ रही हैं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बार-बार शूटिंग को रद्द करने की वजह से धीरे-धीरे अब सेलेब्रिटीज़ भी सोनी के नए शो ‘द ड्रामा कंपनी’ की तरफ प्रेमोशन के लिए रुख करने की कोशिशों में जुटे हैं। अब ऐसे में कपिल फिर से नई परेशानी में पड़ सकते है।
इससे पहले कपिल हेल्थ प्रॉब्लम्स के चलते कई बार ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग रद्द कर चुके है। पहली बार मई में ऐसा हुआ था, जब अश्विनी धीर की फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ के कलाकार परेश रावल, कार्तिक आर्यन सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। हालांकि बाद में यह एपिसोड शूट हो गया था। इसके बाद हाल ही में ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौट गए थे क्योंकि शाहरुख-अनुष्का के वहां पहुंचने से पहले ही कपिल सेट पर बेहोश हो गए थे और शूटिंग कैंसल करनी पड़ी थी। 
अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी नजर आने वाले है। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए ये सारी स्टार कास्ट द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची थी लेकिन कपिल की खराब तबियत की वजह से फिल्म की पूरी कास्ट को बिना शूटिंग किए ही लौटना पड़ा।

Home / Entertainment / 2 महिने में तीसरी बार बीमार पड़े कपिल शर्मा,शाहरुख खान के बाद बिना शूटिंग किए लौटी फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टारकास्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो