scriptकपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, रविवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करेगा सुनील ग्रोवर का ‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’ | The Kapil Sharma show dropped due to Sunil Grover's Super Night With Tubelight | Patrika News
मनोरंजन

कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, रविवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करेगा सुनील ग्रोवर का ‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’

छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बड़ा झटका देते हुए सोनी टीवी ने इस रविवार द कपिल शर्मा शो को ड्रॉप कर दिया है। इस रविवार द कपिल शर्मा शो का प्रसारण नहीं होगा बल्कि इस शो की जगह सुनील ग्रोवर के शो सुपरनाइट विद् ट्यूबलाइट दिखाया जाएगा।

Jun 17, 2017 / 11:03 am

guest user

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में लगातार गिरावद देखी गई थी। हाल ये था कि चैनल ने कपिल शर्मा शो को बंद करने का फैसला ले लिया था। लेकिन इन सब के बावजूद हाल ही में कपिल शर्मा शो की टीआरपी में सुधार आने लगा था और शो वापिस ट्रेक पर आने लगा था। लेकिन अब कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने एक बड़ा झटका दे दिया है। यह खबर कपिल शर्मा, उनके शो और कपिल के फैंस के लिए निराश कर देने वाली है। 
छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बड़ा झटका देते हुए सोनी टीवी ने इस रविवार ‘द कपिल शर्मा शो’ को ड्रॉप कर दिया है। जी हां, इस रविवार ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रसारण नहीं होगा बल्कि इस शो की जगह सुनील ग्रोवर के शो ‘सुपरनाइट विद् ट्यूबलाइट’ दिखाया जाएगा। इस शो के कई प्रोमो चैनल ने जारी कर दिए है और इस बात की पुष्टि भी हो गई है कि सुनील ग्रोवर का यह शो रविवार रात को 9 बजे प्रसारित होगा। 
https://twitter.com/BeingSalmanKhan
https://twitter.com/kingaliasgar
खबरों के अनुसार यह सारा उलट फेर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने के लिए किया गया है। ‘द कपिल शर्मा शो’ शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर दिखाया जाता है लेकिन इस हफ्ते रविवार को दोपहर 12 बजे और रात 9 बजे ‘सुपर नाइट विद् ट्यूबलाइट’ दिखाया जाएगा। यह शो दो घंटे का महाएपिसोड होगा। इस शो में सलमान खान के साथ उनके दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी नजर आने वाले है। दो घंटे के महाएपिसोड में सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हंसाने के लिए तैयार है तो वहीं कुछ नन्हे कलाकार भी शो में चार चांद लगाते हुए दिखाई देंगे।
https://twitter.com/hashtag/SuperNightWithTubelight?src=hash
https://twitter.com/hashtag/SuperNightWithTubelight?src=hash
सोनी चैनल ने कपिल की जगह सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो ‘सुपर नाइट विद् ट्यूबलाइट’ को जगह दी है ताकि टीआरपी में कुछ और सुधार किया जा सके। एक तरफ जहां शो की टाइमिंग की वजह से इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ के ना दिखआए जाने पर फैंस निराश है तो वहीं सलमान खान के फैंस ‘सुपर नाइट विद् ट्यूबलाइट’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। चैनल ने इस शो की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर भी की है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे दो घंटे का महाएपिसोड शानदार रहने वाला है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के ‘दंबग’ सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज हो रही है।
https://twitter.com/hashtag/Supernightwithtubelight?src=hash
https://twitter.com/SonyTV

Home / Entertainment / कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, रविवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करेगा सुनील ग्रोवर का ‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो