'आप' नेता कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज हुई FIR, कपिल शर्मा के शो पर महिलाओं को 'सामान' कहना पड़ा महंगा
guest user
| Updated: 05 Jul 2017, 11:27:00 AM (IST)
'आप' नेता कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज हुई FIR, कपिल शर्मा के शो पर महिलाओं को 'सामान' कहना पड़ा महंगा

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से एक नया विवाद जुड़ गया है। 'द कपिल शर्मा शो' में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी। इस पूरे मामले में कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की मुसीबतें जैसे ही कम होने लगती है, वैसे ही वह एक नई मुसीबत में पड़ जाते है। हाल ही में कपिल शर्मा के शो में कॉमेडियन भारती सिंह को आने और चंदन प्रभाकर के शो में वापसी करने से 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में 8वें नंबर पर आ गया है। लेकिन इसी के साथ कपिल एक बार फिर नई मुसीबत में पड़ गए है, इस बार ये नई परेशानी कपिल के किसी के साथ झगड़े या किसी टीम मेंबर की वजह से नहीं, बल्कि 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर मेहमान बन कर आए कवि कुमार विश्वास है।



कल जोधपुर कोर्ट में हाजिर हो सकते हैं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान




टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से एक नया विवाद जुड़ गया है। आपको बता दें कि कपिल के शो पर 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और कवियत्री शायरा शबीना अदीब ने शिरकत की थी। इन तीनों ने मिलकर ऐसी महफिल सजाई कि हर कोई इनकी कविताओं और शायरियों में खो गया। लेकिन लगता है ये शायरियां कवि कुमार विश्वास को महंगी पड़ने वाली है।



एक्ट्रेस का खुलासा, मात्र 13 साल की उम्र में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से ली यौन शिक्षा



'द कपिल शर्मा शो' में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी। इस शो के दौरान कवि कुमार ने एक चुटिले अंदाज में महिलाओं को 'सामान' कहते हुए अभ्रद टिप्पणी की थी, जिसके बाद आप नेता और लोकप्रिय कवि डॉ. कुमार विश्वास और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। इस पूरे मामले में कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जाहिर की इच्छा, मॉम के बाद अब बनना चाहते है श्रीदेवी के अगले 'Mr. India'



आपको बता दें कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा था, "जिस समय चुनाव होता है और आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना 'सामान' तो आप ले ही गए हैं।"



...तो इसलिए 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' का हिस्सा नहीं बन पाती आहाना कुमरा



इसके बाद दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में एक महिला ने कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ ये शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि "मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे?" महिला का कहना है कि 'महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं?  अब चूंकि ये सब कपिल शर्मा के शो में हुआ है इसलिए कपिल के लिए भी मुसीबत बढ़ गई है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे है, अगर मामला सही पाया जाता है तो कुमार विश्वास के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Show More