scriptबड़े पर्दे पर इंटीमेंट हो चुके ये कपल्स हैं एक-दूसरे के रिश्तेदार, इसलिए बढ़ी दूरियां | these 5 bollywood actors who romanced their real life sisters in law | Patrika News

बड़े पर्दे पर इंटीमेंट हो चुके ये कपल्स हैं एक-दूसरे के रिश्तेदार, इसलिए बढ़ी दूरियां

locationमुंबईPublished: Dec 24, 2018 07:56:39 pm

Submitted by:

Amit Singh

सिल्वर स्क्रीन पर रोमांटिक कपल्स के रुप में नजर आ चुके ये सेलेब्स एक दूसरे के हैं रिश्तेदार…
 

ajay devgan

ajay devgan

बॉलीवुड में 72 एमएम के बड़े पर्दे पर कई जोड़ियों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है तो कई जोड़ियों को दर्शकों ने नकार दिया। दर्शकों का सबसे अधिक प्यार पाने वाली जोड़ियों में हमेशा राज कपूर-नर्गिस, अमिताभ-रेखा से लेकर शाहरुख-काजोल हैं। वहीं दूसरी और बहुत सी ऐसी जोड़ियां भी है जिनको दर्शकों का तो भरपूर प्यार मिला लेकिन आगे चलकर रिश्ते की डोर में बंध गए। सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने वाली इन जोड़ियों में किसी का रिश्ता देवर-भाभी का तो किसी का जीजा-साली का। लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर ये जोड़ियों में हमेशा एक रोमांटिक कपल के रूप में नजर आईं। अब बड़े पर्दे पर इंटीमेट होने वाले कुछ कपल्स ने रिश्ते की डोर में बंधने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक-दूसरे से दूरियां बना ली है। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में जो अब पर्दे रोमांस करने से कतराते हैं…

 

anil kapoor and sridevi

श्रीदेवी और अनिल कपूर
बड़े पर दर्शकों ने अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी को भरपूर प्यार दिया है। यह जोड़ी सुपरहिट जोड़ियों में से एक रही है। दोनों ने साथ में करीब 14 फिल्मों में काम किया है। ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म में दोनों की हिट केमिस्ट्री के बाद तमाम फिल्मों में दिखे। रियल में अनिल कपूर और श्रीदेवी का रिश्ता देवर-भाभी का था, क्योंकि श्रीदेवी बोनी कपूर की पत्नी थीं।

 

rani mukherjee and uday chopra

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी
वैसे उदय चोपड़ा, रानी मुखर्जी के देवर लगते हैं, लेकिन रानी की शादी से पहले उदय उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस कर चुके हैं। इस कपल ने फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में एक-दूसरे के साथ रोमांस किया था। इसके बाद रानी ने उदय के साथ कोई फिल्म नहीं की।

 

saif ali khan and karsma kapoor

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर
सैफ अली खान और करीना कपूर अब रियल कपल हैं, लेकिन ये कपल शादी से पहले भी सिल्वर स्क्रीन पर एक-दूसरे से रोमांस कर चुका है। इतना ही नहीं सैफ, करीना से शादी करने से पहले उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ भी रोमांस कर चुके हैं। करिश्मा और सैफ ने फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में एक रोमांटिक कपल का किरदार निभाया था। अब रियल में ये जीजा-साली का रिश्ता शेयर करते हैं।

 

ajay devgan and rani mukherjee

अजय देवगन और रानी मुखर्जी
भले ही रानी मुखर्जी और अजय देवगन रियल जिंदगी जीजा-साली का रिश्ता शेयर करते हो, लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर दोनों ने जमकर रोमांस किया है। इस कपल ने ‘चोरी चोरी’ और ‘एलओसी कारगिल’ में साथ काम किया है और इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है। बता दें कि रानी मुखर्जी, काजोल की कजिन सिस्टर हैं।

 

nasiruddin shah and <a  href=
supriya pathak ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/12/24/nasiruddin_shah_and_supriya_pathak__3881315-m.png”>

नसरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक
बीते दौर में नसरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक ने भी सिल्वर स्क्रीन पर जमकर रोमांस किया है। उस समय यह हिट जोड़ियों में से एक हुआ करती थी। दोनों ने ‘बाजार’ और ‘मिर्च मशाला’ जैसी फिल्मों में एक-दूसरे से रोमांस किया है। दोनों का आपस में जीजा-साली का रिश्ता है। क्योंकि नसरुद्दीन शाह ने सुप्रिया की बड़ी बहन रत्ना पाठक से शादी की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो