coronavirusकी चपेट में आ चुके पाकिस्तानी सेलेब्स, बताया क्या ले रहे ट्रीटमेंट

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 29 Jun 2020, 11:04 PM IST
coronavirusकी चपेट में आ चुके पाकिस्तानी सेलेब्स, बताया क्या ले रहे ट्रीटमेंट
pakistani celebrity coronavirus

  • पाकिस्तान (pakistani celebs)के तमाम दिग्गज कलाकार अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं
  • पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक (Singer abrar ul haq)ने कोरोना से संक्रमित होने की खबर एक पोस्ट के जरिए दी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस(Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया पर तेजी से फैल रहा है। जिससे कोई देश अछूता नही है फिर बात भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान(pakistan) की ही क्यों ना हो, वहां से भी कुछ पाकिस्तानी दिग्गज कलाकारों (pakistani celebs)के कोरोना से संक्रमित होने की खबरे सामने आई हैं। जिसमें सबसे पहले नाम आता है सिंगर अबरार उल हक का जिन्होंने कोरोना से संक्रमित( infected with corona) होने की खबर एक पोस्ट के जरिए दी है। अबरार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और मुझे होम क्वारनटीन किया गया है। मैं घर पर ही रहकर अपने आप को सुरक्षित करने की कोशिश कर रहा हूं।

इनके साथ ही एक्ट्रेस सकीना सामो(actress Sakina Samo coronavirus) के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबरें सामने आईं हैं। हांलाकि कुछ दिन बाद ही उनके निधन की झूठी खबरें भी वायरल होने लगीं थीं जिसके बाद इन खबरों का खंडन किया गया था।

दिग्गज पाकिस्तानी डिजाइनर आमिर अदनान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। आमिर ने लिखा- मैं घर पर रहकर घरेलू नुस्खों का उपयोग करते हुए स्टीम ले रहा हूं और दिन में 6 बार नमक वाले गरम पानी से गार्गल कर रहा हूं।

पूर्व पाकिस्तानी एक्ट्रेस रुबिना अशरफ भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। उन्हें होम क्वारनटीन किया गया है। बीते दिनों उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने और आईसीयू में जाने की खबरें भी आई थीं।

View this post on Instagram

#MahiraKhan #BTS

A post shared by Vasay Chaudhry (@vasaychaudhry) on

पाकिस्तानी कॉमेडियन एक्टर वासे चौधरी ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्वीट करके शेयर की थी. उन्होंने लिखा, "मुझे कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है और सेल्फ क्वारनटीन हूं। मैंने उन लोगों को इस बारे में सूचित कर दिया है जिनके संपर्क में मैं पिछले दिनों आया हूं। उन्हें भी खुद को आइसोलेट करने के लिए कहा है।"

पाकिस्तानी एक्टर नावेद रजा ने खुद को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर कहा, "यदि आप अपने परिवार से प्यार करते हैं तो ये सब रोक दीजिए। कोरोना के रहते पार्टी ना देने की सलाह दी है।"

coronavirus