सुपरहीरो के बाद 'रैंबो' में एक्शन हीरो बनकर मॉचो लुक में नजर आएंगे बागी टाइगर श्रॉफ
guest user
| Updated: 19 May 2017, 01:17:00 PM (IST)
सुपरहीरो के बाद 'रैंबो' में एक्शन हीरो बनकर मॉचो लुक में नजर आएंगे बागी टाइगर श्रॉफ

हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'रैंबो' के भारतीय रीमेक में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। बता दें कि टाइगर मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट हैं और सिद्धार्थ का मानना है कि टाइगर में वो क्षमता है जिससे वो हमारे जेनरेशन के अगले एक्शन हीरो बन सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'रैंबो' के भारतीय रीमेक में नजर आएंगे, जिसमें हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन नजर आए थे। टाइगर इस फिल्म में काम करने से उत्सुक हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते।


बाबा गुरुमीत राम रहीम ने 20,000 भक्तों के साथ मिलकर 'एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में दर्ज कराया अनोखा रिकॉर्ड


एक रिपोर्ट के अनुसार, इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे।  इस फिल्म के भारतीय रीमेक की काफी चर्चाएं थी। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कलाकारों के नाम पर विचार किया गया था, लेकिन अंतत: टाइगर श्रॉफ को इसमें लिया जाना तय हुआ।


सोशल मीडिया पर रोशनी देगी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', फेसबुक बनाएगा फिल्म 'ट्यूबलाइट' का कवर वीडियो


टाइगर ने बताया, ''मैं बचपन से मार्शल आर्ट्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता। मैं हालांकि यह मानता हूं कि यह कुछ ऐसा है, जिसकी चाहत मुझे बचपन से थी।" इस फिल्म का शुरुआती काम अगले साल फरवरी में शुरू होगा और इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने का लक्ष्य है।