'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से की मुलाकात
guest user
Publish: May, 17 2017 12:01:00 (IST)
'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से की मुलाकात

'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की सराहना की। आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार पीएम मोदी से भी मुलाकात कर चुके है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की। प्रभु ने दोनों कलाकारों के साथ हुई इस मुलाकात के बाद आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने को लेकर उनकी सराहना की।


बर्थडे स्पेशल: 'पंकज उधास' ने प्यार करने वाले लोगों को अपनी 'गजल' गायकी से मंत्रमुग्ध कर दिया नया आयाम



प्रभु ने मंगलवार को ट्विटर पर दोनों कलाकारों के साथ अपनी मुलाकात की कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''अक्षय कुमार जैसे शानदार अभिनेता और अच्छे इंसान से मिलकर खुशी हुई। सिनेमा के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने के उनके प्रयास की सराहना करता हूं।"



अक्षय ने भी इसके जवाब में प्रभु के कार्यालय की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ''आपके उत्साहवर्धक शब्दों के लिए शुक्रिया। साथ मिलकर बदलाव लाने का इंतजार। स्वच्छ आजादी।"



आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार पीएम मोदी से भी मुलाकात कर चुके है। 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में देश में स्वच्छता के लिए शौचालयों की जरूरत को एक प्रेम कहानी के जरिए दर्शाया गया है। श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो जून, 2017 को रिलीज होगी।