script

ब्वॉयफ्रेंड के लिए हॉट अवतार में नजर आईं टीवी की ‘छोटी बहू’

Published: Jan 29, 2017 05:46:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

टीवी की ‘छोटी बहू’ उर्फ रुबीना दिलाइक का हॉट अवतार सामने आया है। रूबीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं। यह फोटो रूबीना के ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला ने खींची है।

 टीवी की ‘छोटी बहू’ उर्फ रुबीना दिलाइक का हॉट अवतार सामने आया है। रूबीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं। यह फोटो रूबीना के ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला ने खींची है। फोटो में रूबीना ने थैंक्यू अभिनव शुक्ला भी लिखा है। 
रुबीना सीरियल शक्ति: अस्तित्व के अहसास में किन्नर (ट्रांसजेंडर) का रोल प्ले कर चुकी हैं। छोटी बहू के नाम से मशहूर रुबीना दिलाइक सीरियल में सौम्या का किरदार निभा चुकी हैं। 

https://twitter.com/RubiDilaik/status/825248469145284610
रुबीना भले ही सीरियल में अपने किन्नर वाले रोल से खुश हों लेकिन उनकी मां और परिवार इससे बेहद नाराज हुआ था। रुबीना के मुताबिक मेरी मां सीरियल में मेरे रोल के बारे में नहीं जानती थी। मैंने भी इस ट्विस्ट के बारे में किसी को नहीं बताया था। लेकिन जब एपिसोड ऑन एयर हुआ और मां ने देखा तो वह शॉक्ड रह गईं थी।

#highlights 2016

A photo posted by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबीना दिलाइक इन दिनों एक्टर अभिनव शुक्ला को डेट कर रही हैं। खुद रुबीना ने इस बात को एक लीडिंग न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में स्वीकार किया। रुबीना के मुताबिक, उनके रिश्ते की शुरुआत कुछ महीनों पहले हुई है। बता दें कि दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे ‘छोटी बहू’ में साथ काम किया करते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो