scriptमुंबई से राजकोट जा रही ‘उतरन’ की ‘इच्छा’ से विमान में छेड़छाड़, किसी अन्य यात्री ने नहीं की मदद | TV actress Tina Dattaa claims she was sexually harassed on flight | Patrika News

मुंबई से राजकोट जा रही ‘उतरन’ की ‘इच्छा’ से विमान में छेड़छाड़, किसी अन्य यात्री ने नहीं की मदद

locationप्रतापगढ़Published: Dec 10, 2016 10:16:00 am

Submitted by:

santosh

टीवी धारावाहिक ‘उतरन’ की इच्छा यानी टीना दत्ता एक विमान में छेड़छाड़ का शिकार हो गईं।

टीवी धारावाहिक ‘उतरन’ की इच्छा यानी टीना दत्ता एक विमान में छेड़छाड़ का शिकार हो गईं। उन्होंने इसकी शिकायत भी की लेकिन क्रू सदस्यों द्वारा कोई सख्त कदम नहीं उठाने से वे आहत हैं। 

यही नहीं टीना को इस बात का भी बहुत बुरा लगा कि विमान में बैठे किसी अन्य यात्री ने उनकी मदद नहीं की, ना ही कोई मामले में उनके साथ खड़ा हुआ।
टीना के अनुसार बीती सुबह वे मुंबई से राजकोट की उड़ान में सफर कर रही थीं। कुछ देर बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनकी सीट के पीछे वाले सीट पर बैठा व्यक्ति उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने इसका विरोध किया और क्रू सदस्यों को सूचना दी।
साथ ही कैप्टिन से मिलने की भी इच्छा बताई, लेकिन क्रू सदस्यों ने उन्हें कैप्टिन से मिलने नहीं दिया। टीना का आरोप है कि क्रू सदस्यों ने कहा कि एेसी घटनाएं आए दिन होती हैं और उन्होंने उस व्यक्ति की सीट बदल दी। टीना का कहना है कि इस दौरान विमान में बैठे किसी भी यात्री ने उनका साथ नहीं दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो