scriptपोल खुलने पर एक्ट्रेस ने लगाया जबरन संबंध का आरोप, लीक वीडियोज में पति ने जो देखा, पैरों तले जमीन खिसक गई | TV Actress trolled over fake case in south industry | Patrika News

पोल खुलने पर एक्ट्रेस ने लगाया जबरन संबंध का आरोप, लीक वीडियोज में पति ने जो देखा, पैरों तले जमीन खिसक गई

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2019 10:14:07 am

एक्ट्रेस की दोस्ती एक 37 साल के युवा से कुछ समय पहले फोन पर हुई थी। युवक ने एक्ट्रेस को महंगा मोबाइल फोन गिफ्ट

South Tv actress

South Tv actress

मुंबई। एक टीवी एक्ट्रेस का एक युवक पर जबरन संबंध बनाने का मामला इंडस्ट्री में चर्चा में है। बात साउथ फिल्म इंडस्ट्री की है। यहां की एक फेमस टीवी एक्ट्रेस ‘पति, पत्नी और वो’ वाले मामले को लेकर ट्रोल की जा रही है। बताया जाता है कि ये एक्ट्रेस पॉपुलर मलयालम कॉमेडी शो में नजर आती है।

TV Actress

प्राप्त जानकारी के अनुसार टीवी एक्ट्रेस की उम्र करीब 61 साल है। एक्ट्रेस की दोस्ती एक 37 साल के युवा से कुछ समय पहले फोन पर हुई थी। युवक ने एक्ट्रेस को महंगा मोबाइल फोन गिफ्ट किया और दोस्ती बहुत आगे बढ़ गई। अब मामला खुल गया है और एक्ट्रेस ने युवक पर जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

TV actress in south

पुलिस के अनुसार एक्ट्रेस का आरोप है कि युवक ने उसे एक होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद एक्ट्रेस उसके घर गई तो वहां भी युवक ने ऐसा ही किया। एक्ट्रेस का कहना है कि ऐसा युवक ने कई बार किया। जिस युवक पर आरोप लगाए गए वह विदेश में अपनी नौकरी पर कुछ दिनों पहले ही गया है। जाने से पहले उसने एक्ट्रेस और खुद के निजी पलों के वीडियो व्हाट्सएप पर उसके पति और परिवार वालों को सेंड कर दिए।

जब वीडियोज वायरल हुए तो एक्ट्रेस ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। लेकिन जब पुलिस ने वीडियोज देखे तो पता चला कि संबंध आपसी सहमति से बनाए गए थे। इसके बाद से ही एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो