script

15 अगस्त से शुरू होगा ‘ये मेरा इंडिया’

locationजोधपुरPublished: Aug 10, 2016 06:38:00 pm

स्वतंत्रता दिवस के 69वीं वर्षगांठ के मौके पर भारतीय वन्य जीवन से रूबरू कराने शो ‘ये मेरा इंडिया’ 15 अगस्त से शुरू होने जा रहा है।

sachin-jigar

स्वतंत्रता दिवस के 69वीं वर्षगांठ के मौके पर भारतीय वन्य जीवन से रूबरू कराने शो ‘ये मेरा इंडिया’ 15 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। इस शो के जरिए दर्शकों को भारत के असाधारण वन्य जीवन, जंगली और खूबसूरत क्षेत्रों के रहन-सहन से रूबरू कराया जाएगा।
असम में काजीरंगा से लेकर मानस वन्य अभ्यारण्य तक और राजस्थान में जवाई और रणथम्भौर से लेकर गुजरात में गिर से थार तक और दक्षिण भारत में नागरहोल से शोला रेंज तक, ये मेरा इंडिया के नए सीजन में देश भर के लोग घर बैठे भारत की रोमांचक यात्रा का आनंद ले सकते हैं।
READ: बड़ा खुलासाः करन जौहर हैं शादीशुदा, खोला अपनी ‘दो पत्नियों’ का राज

लोगों को इस शो से जोडऩे के लिए बेहद खूबसूरत संगीत भी पेश किया है, जिसे बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी सचिन-जिगर ने दिया है। इसे मोनाली ठाकुर, अनुशा मणि, राहुल पांडे ने हिंदी, तमिल और बांग्ला में गाया है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह शो 15 अगस्त से रोजाना 8 बजे टीवी पर प्रसारित होगा।
READ:  नरगिस ने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी


सचिन और जिगर ने कहा, ‘हमें बहुत खुशी है कि एनिमल प्लानेट ने हमें हमारे प्रशंसकों और देश के युवाओं से जुडऩे का अवसर प्रदान किया। ‘पार्टी लाइक एन एनिमल’ म्यूजिक वीडियो का लक्ष्य आज की पीढ़ी को हमारे अपने बेहतर भविष्य के लिए प्राकृतिक संसाधनों के प्रति संवेदनशील बनाना है।’

ट्रेंडिंग वीडियो