script7 दिन बाद ट्विटर पर लौटे सिंगर अभिजीत का नया अकाउंट भी सस्पेंड, कल ही खोला था नया अकाउंट | Twitter suspends Singer Abhijeet Bhattacharya's new Twitter account again | Patrika News

7 दिन बाद ट्विटर पर लौटे सिंगर अभिजीत का नया अकाउंट भी सस्पेंड, कल ही खोला था नया अकाउंट

Published: May 30, 2017 11:09:00 am

Submitted by:

guest user

माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर कल ही अभिजीत ने नया अकाउंट खोला था लेकिन ट्विटर ने अभिजीत के इस नए ट्विटर अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया है। अभिजीत ने नए ट्विटर अकाउंट के लिए कहा, “जब तक मेरा वेरीफाइड (सत्यापित) अकाउंट सक्रिय नहीं हो जाता, तब तक कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें।

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने 7 दिन बाद फिर से ट्विटर पर एंट्री की थी। माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर कल ही अभिजीत ने नया अकाउंट खोला था लेकिन ट्विटर ने अभिजीत के इस नए ट्विटर अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया है। अभिजीत ने इस अकाउंट की शुरुआत में एक वीडिया पोस्ट किया था जिसकी शुरुआत उन्होंने वंदे मातरम से की थी। गायक का कहना है कि राष्ट्र विरोधी उनकी आवाज को दबा नहीं सकते।
अभिजीत ने नए ट्विटर अकाउंट के लिए कहा, “जब तक मेरा वेरीफाइड (सत्यापित) अकाउंट सक्रिय नहीं हो जाता, तब तक कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। मेरे नाम से बने जो अन्य अकाउंट मौजूद हैं, वे फर्जी हैं और मेरे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।” वीडियो के साथ कैप्शन में अभिजीत ने लिखा, “वंदे मातरम। मैं वापस आ गया हूं। राष्ट्र-विरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते…भारतीय सेना को सलाम।”
#VandeMatram

I am back#Antinationals can’t stop my voice, 

salute to #IndianArmy. 

this is my new twitter account..rests r fake pic.twitter.com/MMWiFBKa9d

— Abhijeet (@singerabhijeet) May 29, 2017

लेकिन ट्विटर ने उनके इस नए अकाउंट को भी बंद कर दिया है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते आपत्तिजनक और लैंगिक टिप्पणियां करने के कारण ट्विटर ने अभिजीत के अकाउंट को बंद कर दिया था। कुछ महिला यूजर्स खासकर जेएनयू की छात्रा और कार्यकर्ता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणी करने और हाल ही में उन्होंने परेश रावल के ट्वीट का सपोर्ट करते हुए कहा था अरुंधति राय को गोली मार दी जानी चाहिए। इन सभी विवादास्पद ट्विटस के बाद उनके अकाउंट को बंद कर दिया था। 
ऐसा पहली बार नहीं है कि अभिजीत के ट्विटस के जरिए कोई बवाल हुआ हो, आपको बता दें कि अभिजीत अपने विवादास्पद ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। कुछ समय पहले अभिजीत ने जानी-मानी पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसकी शिकायत पुलिस में भी की गई थी। तो वहीं अभिजीत के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद उनके सपोर्ट में सोनू निगम ने भी अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो