script

जब डारेक्टर ने मसाज के बहाने धर्मेंद्र से करवा ली थी एडल्ट फिल्म की शूटिंग…सीन देख सनी के उड़ गए थे होश, फिर…

locationमुंबईPublished: Apr 24, 2019 10:38:13 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कांति शाह ने अपने शॉट्स में Dharmendra के नंगे बदन को छोड़ उनके चेहरे को ही शूट किया।

Sunny Deol Dharmendra

Sunny Deol Dharmendra

बॉलीवुड के दमदार एक्टर Sunny Deol ने मंगलवार को राजनीति में कदम रख लिखा है। उन्होंने ‘बीजेपी’ का दामन थाम लिया। लेकिन सनी के बारे में एक बात कम लोग ही जानते हैं की उनके पिता यानी Dharmendra से एक बार धोखे से बी-ग्रेड फिल्म की शूटिंग करा ली गई थी। वहीं जब इस सीन को सनी देओल ने देखा तो वह आग बबूला हो गए थे। आइए जानते हैं वो पूरा किस्सा…

 Dharmendra

दरअसल, 60 के दशक के एक्टर धर्मेंद्र ने उस जमाने में बी-ग्रेड फिल्मों के बादशाह कहे जाने वाले निर्देशक कांति शाह के साथ एक फिल्म में काम किया था। कांति शाह ने इस फिल्म के दौरान धोखे से धर्मेंद्र के साथ अपनी अडल्ट फिल्म में काम करवा लिया और धर्मेंद्र को इसका पता भी नहीं चला।

Dharmendra

लेकिन कांति शाह ने अपनी हद तब पार की जब उन्होंने मसाज करवाने के बहाने धर्मेंद्र के नंगे बदन को अपने कैमरे में कैद कर लिया। उन्होंने धर्मेंद्र से कहा कि एक सीन के लिए उन्हें मसाज कराना होगा। इसके बाद ही उन्हें घुड़सवारी की सीन करना है। इसके लिए उन्हें अपनी सीने पर मसाज करना जरूरी है। कांती शाह की हरकातों से अंजान धर्मेंद्र ने बिना ना-नुकुर के मान ली। कांति शाह ने अपने शॉट्स में धर्मेंद्र के नंगे बदन को छोड़ उनके चेहरे को ही शूट किया।

Sunny Deol Dharmendra

वहीं जब कुछ लोगों ने सनी देओल को इस बात की खबर दे दी कि उनके पिता एक अडल्ट फिल्म में काम कर रहे हैं। ये सुनकर पहले तो सनी देओल को यकीन नहीं हुआ लेकिन सबूत देखने पर वो गुस्से से तिलमिला गए और उन्होंने तुरंत कांति शाह को फोन करके अपने घर बुलाया। घर बुलाकर सनी देओल ने कांति शाह को खूब सुनाया। यहां तक कि उन्होंने उनपर कानूनी कार्यवाही तक करने की धमकी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो