scriptअपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहली बार वरुण ने तोड़ी चुप्पी | Varun Dhawan on his relationship with Natasha Dalal: I am not hiding it, I am just not talking about it! | Patrika News
मनोरंजन

अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहली बार वरुण ने तोड़ी चुप्पी

वरुण धवन बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिनका नाम अब तक कई हीरोइनों के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन वरुण न ही कभी इन अफवाहों को नकारा

Jun 25, 2015 / 02:49 pm

वरुण धवन बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिनका नाम अब तक कई हीरोइनों के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन वरुण न ही कभी इन अफवाहों को नकारा न ही इन पर अपनी कोई बात रखी।

ये तो सभी जानते हैं कि वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि उन्होंने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। हाल में ही दोनों को साथ साथ देखा भी गया था।

अब वरुण ने पहली बार नताशा को लेकर बात की है। उन्होंने लगभग इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं।

सूत्रों से मुली जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘मैं इसे छुपा नहीं रहा हूं। मैं सिर्फ इस बारे में बात नहीं कर रहा हूं। इंडस्ट्री में आने से पहले ही मैंने सोच लिया था कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई बात नहीं करूंगा। ईमानदारी से कहूं तो मीडिया और एक्टर्स साथ-साथ चलते हैं। दोनों को ही एक-दूसरे की जरूरत है।

गॉसिप्स पढ़ना काफी दिलचस्प होता है लेकिन आज ज्यादातर दर्शक स्मार्ट हैं। वो जानते हैं कि क्या सच है और क्या गलत है। अगर हर हफ्ते एक एक्टर का नाम एक नई एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है तो वो ये भी जानते हैं कि ये सब सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए किया जा रहा है। लोग आपके काम में दिलचस्पी दिखाते हैं।

अगर आप गलत काम कर रहे हैं तो लोग आपकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं क्योंकि उनकी दिलचस्पी का कोई काम आप नहीं कर रहे हैं। मतलब एक चीज वरुण ने साफ कर दी कि वह नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Home / Entertainment / अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहली बार वरुण ने तोड़ी चुप्पी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो