scriptवरुण ने किया शाहरुख को कॉपी, शाहरुख की सेजल के बाद असल जिंदगी में ‘जुड़वा’ की तलाश में निकले वरुण | Varun Dhawan with his Judwaa co-stars ready to find real life Twins for Judwaa 2 | Patrika News

वरुण ने किया शाहरुख को कॉपी, शाहरुख की सेजल के बाद असल जिंदगी में ‘जुड़वा’ की तलाश में निकले वरुण

locationबारांPublished: Jun 30, 2017 12:27:00 pm

Submitted by:

guest user

अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए जा रहे अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि फिल्म ‘जुड़वा 2’ के ट्रेलर लांच के लिए वह असल जिंदगी के जुड़वा युवकों की तालाश कर रहे हैं। जुड़वा युवकों की तालाश करने के लिए प्रतियोगिता शुरू की गई है। इसमें जीतने वाला ट्रेलर लांच का हिस्सा होगा।

शाहरुख की राह पर चलते हुए वरुण धवन भी अपनी इस नई फिल्म को अनोखे तरीके से जुड़वां लोगों के साथ प्रमोट करने को तैयार हैं। अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘जुड़वां 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में डबल रोल निभाने वाले वरुण एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए जा रहे अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि फिल्म ‘जुड़वा 2’ के ट्रेलर लांच के लिए वह असल जिंदगी के जुड़वा युवकों की तालाश कर रहे हैं।

अभिनेता ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर इसकी जानकारी दी। वीडियो में वरुण ने कहा कि जुड़वा युवकों की तालाश करने के लिए प्रतियोगिता शुरू की गई है। इसमें जीतने वाला ट्रेलर लांच का हिस्सा होगा। इस अभियान की शुरुआत गुरुवार से हुई, जिसकी अगुवााई वरुण, जैकलिन और तापसी करेंगे। इसके लिए दर्शकों को अपने जुड़वां के साथ वीडियो और तस्वीरें #HuntForJudwaa हैशटैग लगाकर सोशल मीडिया पर शेयर करनी होगी। 

https://twitter.com/hashtag/HuntForJudwaas?src=hash
यह 1997 में आई अभिनेता सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘जुड़वा’ की रीमेक है, जिसमें वरुण दोहरी भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज, तापसी पन्नू और अभिनेता अनुपम खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में सलमान भी कैमियो अपीयरेंस देने वाले हैं। कहा जा रहा है कि वह फिल्म के ‘ऊंची है बिल्डिंग’ और ‘टन टना टन’ गानों में नजर आएंगे। 
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने भी इस तरह अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को प्रमोट किया था। शाहरुख ने दर्शकों से अपील की थी कि जिस शहर में सबसे ज्यादा सेजल होंगी, वह उनसे मिलने उस शहर जाएंगे। इसके बाद अहमादाबाद में 7000 सेजल नाम की लड़कियों के साथ शाहरुख ने फिल्म का पहला गाना ‘राधा’ रिलीज किया था। साजिद नाडियाडवाला की ‘जुड़वा 2’ का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन ने किया है। फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो