script

वीडियो: परिणीति ने सिंघम अजय देवगन के साथ किया ऐसा मजाक कि ‘अजय को आ गई शर्म’

Published: Apr 14, 2017 01:22:00 pm

Submitted by:

guest user

परिणीति चोपड़ा और अजय देवगन जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में साथ नजर आने वाले है। फिल्म में अजय और सनी देओल का डांस हल्ले-हल्ले का सीन आता है। इस डांस का परिणीति एक वीडियो बनाती है।

अपनी फिल्मों के सेट पर सबको अपने मजाक से डरा देने,चौंका देने वाले अजय अपनी ही फिल्म के सेट पर परिणीति के मजाक से शर्मा गए। परिणीति चोपड़ा और अजय देवगन जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में साथ नजर आने वाले है। परिणीति शूटिंग के दौरान खूब मस्ती करती रहती है।

हाल ही में परिणीति की इस मस्ती का शिकार सिंघम अजय देवगन हुए। परिणीति ने अपने इस्टांग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अजय और तुषार के साथ बैठकर टीवी देख रही है। टीवी पर सनी देओल, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की फिल्म ये रास्ते है प्यार के आ रही थी। तभी फिल्म में अजय और सनी देओल का डांस हल्ले-हल्ले का सीन आता है। 

Hahahah @golmaalmovie team is watch Yeh Raaste Hain Pyaar Ke. @ajaydevgn is feeling shy I think!!!

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इस डांस का परिणीति एक वीडियो बनाती है औऱ वीडियो के बीच में वह कैमरा अजय देवगन की तरफ ले जाती है जिसमें अजय शर्माते हुए हस्ते हुए नजर आते है। 
परिणीति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। परिणीति फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के अलावा फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो