अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को सिखाई मानवता, वीडियो शेयर कर कहा-'गर्मियों में सबको पानी पिलाएं'
guest user
Publish: May, 02 2017 11:34:00 (IST)
अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को सिखाई मानवता, वीडियो शेयर कर कहा-'गर्मियों में सबको पानी पिलाएं'

हाल ही में अक्षय ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय की बेटी नितारा एक बिल्ली को दूध पिलाती नजर आ रही है। अक्षय ने लिखा,गर्मियां किसी को माफ नहीं करती। जो भी आपको घर आए उसे पानी जरुर ऑफर करें। मानवता सबसे पहले है।"

बॉलीवुड एक्टर्स में से अक्षय कुमार ही एक ऐसे अभिनेता है जो हमेशा समाज के लिए एक नई पहल की शुरुआत करने के लिए हमेशा तैयार रहते है। किसी ना किसी तरीके से देश को अच्छे कामों के सीख देते रहते है। इन सब की शुरुआत अक्षय अपने सोशल मीडिया के जरिए करते है। 


टाइगर श्रॉफ के एक्शन लुक के साथ 'बागी-2' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज


आपको बता दें कि अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में अक्षय ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय की बेटी नितारा एक बिल्ली को दूध पिलाती नजर आ रही है। वीडियो में नितारा एक ग्लास में रखे दूध को एक कटोरी में डाल कर कुर्सी के नीचे छिपी बिल्ली को देती है,जिसके बाद बिल्ली दूध पीकर आना शुरु कर देती है।



अक्षय कुमार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अक्षय ने इसके कैप्शन के साथ ही सभी को मानवता का मैसेज भी दिया है। अक्षय ने लिखा, "संयोग से मैं भी आज नितारा को बिल्ली को दूध पिलाने के लिए कह रहा था। गर्मियां किसी को माफ नहीं करती। जो भी आपको घर आए उसे पानी जरुर ऑफर करें। मानवता सबसे पहले है।" 


बीफ पार्टी का वीडियो फेसबुक लाइव कर फंसी काजोल, कहा-'गाय का नहीं भैंस का मीट खाया'


आपको बता दें कि अक्षय ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले भी अक्षय अपने वीडियो के जरिए नई शुरुआत करते रहते है। इसस पहले अक्षय ने स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित हो कर लोगों को घरों में शौचालय बनाने के लिए प्रेरित किया था। इसके अलावा अक्षय छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों की मदद के लिए आगे आए थे और उन सभी की आर्थिक सहायता भी की थी।


'बाहुबली-2' ने बनाया नया रिकॉर्ड, रिलीज के पहले सप्ताहांत में कमाए 400 करोड़ रुपए


अक्षय ने केंद्र सरकार की मदद से शहीद जवानो के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए एक वेबसाइट तैयार की थी। 'भारत के वीर' नाम के इस वेबपोर्टल और मोबाइल ऐप के जरिये कोई भी व्यक्ति शहीद जवानों के परिजनों को ऑनलाइन दान भेज सकता है। इस वेबसाइट का लॉन्च अक्षय कुमार की पहल और सलाह के द्वारा ही किया गया था।