Video: 'ढिंचैक पूजा' के दीवाने है सोनू निगम, सुरीली आवाज में गाया ढिंचैक पूजा का गाना 'दिलों का शूटर'
guest user
| Updated: 13 Jul 2017, 11:13:00 AM (IST)
Video: 'ढिंचैक पूजा' के दीवाने है सोनू निगम, सुरीली आवाज में गाया ढिंचैक पूजा का गाना 'दिलों का शूटर'

रातों-रात यूट्यूब सेंसेशन बनी ढिंचैक पूजा के गाने आम लोग ही नहीं, बल्कि अब तो बॉलीवुड के सेलेब्स भी पूजा के गानों को गुनगुनाना पसंद करने लगे हैं। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम भी ढिंचैक पूजा के गानों को गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पाए।

बिना किसी सुर और ताल के रातों-रात यूट्यूब सेंसेशन बनी ढिंचैक पूजा के गानों से आप नफरत भले ही कर लें लेकिन आप उसे इग्नोर नहीं कर सकते। हाल ही में किसी कटप्पा सिंह नाम के आदमी द्वारा कॉपीराइट क्लेम करने के बाद भले ही ढिंचैक पूजा के गाने यूट्यूब से डिलीट कर दिए गए हो लेकिन इससे उनकी फैन्स की लिस्ट में कोई कमी नहीं आई है। आम लोग ही नहीं, बल्कि अब तो बॉलीवुड के सेलेब्स भी पूजा के गानों को गुनगुनाना पसंद करने लगे हैं। 



IIFA छोड़ विराट संग 'चिल' कर रहीं अनुष्का, इंडियन कैप्टन ने शेयर कीं 'गर्लफ्रेंड' संग मस्ती भरी तस्वीरें



अजीबोगरीब गीतों को बेसुरी आवाज में गाकर सोशल मीडिया पर मशहूर पूजा को लोग भला-बुरा कह रहे हों, लेकिन इसके बाद भी वो हर बार सुर्ख़ियों में छा ही जाती हैं। जी हां, सोशल मीडिया से शोहरत कमाने वाली ढिंचैक पूजा के गाने किसी भी सिंगर के लिए जानलेवा साबित हो सकते है, यहां तक कि उनके संगीत के प्रेम को खत्म भी कर सकते है...बावजूद इसके बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम भी ढिंचैक पूजा के गानों को गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पाए। 



अमिताभ के नोटिस पर कुमार विश्वास का जवाब- हरिवंश राय की कविता से आए 32 रुपए, भेज रहा हूं



ढिंचैक पूजा की फैन लिस्ट में अब बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर भी शामिल हो गए है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सोनू निगम की जिन्होंने हाल ही में एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोनू निगम ढिंचैक पूजा के हाल ही में गाए गाने 'दिलों का शूटर' का गाते हुए नजर आ रहे है। लेकिन गानेे में सोनू निगम ने एक ट्विस्ट डाला है और वो यह है कि ढिंचैक पूजा के इस 'दिलों के शूटर' गाने को सोनू निगम ने कुमार शानू की आवाज में गाया है। भले ही सोनू निगम ने इस गाने को सुरीली आवाज़ में गाया है, पर इसे देखकर आपको ज़रूर हंसी आ जाएगी। ढिंचैक पूजा के गाने को कुमार शानु की आवाज में गाना बेहद मजाकिया लग रहा है।





इस वीडियो में सोनू निगम कहते हैं कि अगर यह गाना नब्बे के दशक में कुमार सानू ने गाया होता तो वो कैसे गाते। और इसके बाद सोनू कुमार सानू के अंदाज में दिलों शूटर गाने लगते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि "मैं रात भर इस बारे में सोच रहा था और अब मैं इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पा रहा हूं। मैं इस समय लंदन में हूं और मैनें 'दिलों के शूटर' को कुमार दा के स्टाइल में गाने की कोशिश की है। इससे पहले भी सोनू निगम कई बार कुमार शानू की मिमिक्रि कर चुके है और इस बार सोनू ने कुमार शानू की मिमिक्रि के लिए ढिंचैक पूजा के गाने को चुना है। वीडियो के फेसबुक पर पोस्ट होने के बाद से इसे लाखों लोग देख चुके हैं। 



कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर से मुलाकात, क्या चंदन के बाद अब शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी! देखें वीडियो



सोशल मीडिया पर भले ही लोग ढिंचैक पूजा के गानों की बेसुरेपन की मिसालें दे रहे थे। लोग उसके वीडियो को गालियां देते हैं, कोसते हैं, पूरा नहीं देखते हैं, फिर भी वो अब सोशल ट्रेंड का हिस्सा बनने लगी है और मशहूर हो चुकी है। ढिंचैक पूजा के मशहूर होने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल को अब तक 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर लिया था। वहीं पूजा का सबसे फेमस गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' है, इस गाने के रिलीज होते ही 2 हफ्ते के अंदर ही इस गाने को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। तो वहीं ढिंचैक पूजा के वीडियोज को हर दिन 6 लाख लोग देखते है। ढिंचैक पूजा की डीमेरिट्स ही उसकी खासियत हैं।

Show More