script

जब कपिल शर्मा बिन बुलाए पहुंचे शाहरुख खान की पार्टी में,जानिए क्या हुआ आगे!

Published: Mar 06, 2017 01:04:00 pm

Submitted by:

guest user

करण ने कपिल से बहुत सारे सवाल किए जिसका कपिल ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। इन्हीं बातचीतों के बीच कपिल ने शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा यहां शेयर किया। कपिल ने बताया कि वह एक बार शाहरुख खान की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गए थे।

‘कॉफी विद करण’ का 5वां सीजन खत्म होने वाला है,लेकिन इसके आखिरी एपिसोड का सभी को बेसब्री से इंतजार है। कॉफी विद करण के शो में इस बार मेहमान बनकर एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा करण जौहर के साथ कॉफी की चुसकियां लेते हुए नजर आएंगे। 
इस शो में आए कपिल ने अपनी जर्नी के बारे में बताया। तो वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों को हंसाने वाले कपिल शर्मा का फनी साइड यहां भी देखने को मिलेगा। करण से बातचीत करते हुए कपिल ने बताया कि वह कभी फनी नहीं थे। कॉलेज के यूथ फेस्टिवल के दौरान उन्हें पता चला कि वह अच्छी कॉमेडी कर सकते है।
करण ने कपिल से बहुत सारे सवाल किए जिसका कपिल ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। इन्हीं बातचीतों के बीच कपिल ने शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा यहां शेयर किया,जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कपिल ने बताया कि वह एक बार शाहरुख खान की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गए थे। 
दरअसल कपिल की कजिन को शाहरुख खान का घर देखना था। इसलिए वे दोनों उनके घर के पास गए,घर में उस समय कोई पार्टी चल रही थी इसलिए घर का दरवाता खुला हुआ था। दरवाजा खुला देख दोनों अंदर घुस गए, हालांकि गार्ड ने उन्हें पहचान लिया था, लेकिन उसने सोचा कि दोनों को पार्टी में आमंत्रित किया होगा इसलिए उसने उन्हें अंदर जाने दिया। जब वह दोनों अंदर गए तो गौरी खान ने भी उन्हें पहचान लिया और उनका स्वागत किया। फिर बाद में उन्होंने शाहरुख को बताया कि उन्हें पार्टी में बुलाया नहीं गया था,फिर भी वो आ गए।
है ना मजे की बात! ऐसे ही बहुस सारे मजाक के किस्से सुनने और देखने को मिलेंगे कॉफी विद करण के इस एपिसोड में, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वास्तव में सबसे बड़े भारतीय चैट शो में सबसे बड़े स्टैंड-अप कॉमेडियन को देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो