लंबे बाल और दाढ़ी के पीछे छुपी इस मशहूर एक्ट्रेस को पहचान पाना है मुश्किल, तस्वीर देखकर रह जाएंगे हैरान
guest user
Publish: Jul, 06 2017 11:14:00 (IST)
लंबे बाल और दाढ़ी के पीछे छुपी इस मशहूर एक्ट्रेस को पहचान पाना है मुश्किल, तस्वीर देखकर रह जाएंगे हैरान

हाल ही में विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में विद्या लंबे बाल और दाढ़ी लगाए नजर आ रही है। यह तस्वीर विद्या के बचपन की है और उन्होंने ये गेटअप एक प्ले के लिया किया था। एक्ट्रेस विद्या जल्द फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की 'बिंदास बाला' कही जाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। बॉलीवुड की बेगम जान विद्या बालन सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। हाल ही में विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में विद्या को पहचान पाना बहुत मुश्किल है। तस्वीर में विद्या लंबे बाल और दाढ़ी लगाए नजर आ रही है। विद्या इस लुक में बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही है।



पिज्जा और बिरयानी खाकर राजकुमार ने बढ़ाया 11 किलो वजन, अब ऐसे दिखने लगे



अगर इस फोटो को देखकर आप ये सोच रहे हैं कि ये उनका किसी फिल्म के लिए कोई लेटेस्ट लुक है तो बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। यह तस्वीर विद्या के बचपन की है और उन्होंने ये गेटअप एक प्ले के लिया किया था। विद्या बालन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा पहला रोल..मेरा पहले और इकलौता स्टेज प्ले।" 



A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


विद्या के इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते ही अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। तस्वीर पर विद्या के फैंस ने कॉमेंट किए हैं जिसमें कई लोग पूछ रहे हैं कि यह कौन है, तो कई लोग जो उन्हें पहचान चुके हैं, वह कह रहे हैं कि विद्या इसमें पहचानी ही नहीं जा रहीं। बता दें कि 'बेगम जान' एक्ट्रेस विद्या जल्द फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में विद्या एक बार फिर से रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आने वाली है। साथ ही इस फिल्म में नेहा धूपिया भी एक अहम किरदार में नजर आएगी हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं। इससे पहले विद्या संजय दत्त के साथ लगे रहो मुन्नाभाई में रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आ चुकी है।



चंकी पांडे की बेटी बनेगी करण जौहर की 'Student', बॉलीवुड में डेब्यू कर 9 साल बड़े एक्टर के साथ करेंगी रोमांस



गौरतलब है कि इससे पहले विद्या बालन 1947 के भारतीय स्वतंत्रता के दौर में उपजी विभाजन की कहानी पर आधारित फिल्म 'बेगम जान' में नजर आई थी। इस फिल्म में विद्या के साथ इला अरुण, गौहर खान भी अहम भूमिका में हैं। यह बंगाली फ़िल्म राजकाहिनी की रिमेक है। इसका निर्देशन एवं लेखन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने किया।