अब विद्या बालन के हाथ लगा इस हिट फिल्म का सीक्वल

By: भूप सिंह
| Published: 01 Jul 2019, 08:31 PM IST
अब विद्या बालन के हाथ लगा इस हिट फिल्म का सीक्वल
vidya balan

'लाइफ इन अ मेट्रो' के सीक्वल में कैमियो करेंगी विद्या बालन....

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन सुपरहिट फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो' के सीक्वल में कैमियो करती नजर आएंगी। बॉलीवुड निर्देशक अनुराग बसु वर्ष 2007 में प्रदर्शित अपनी सुपरहिट फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो' का सीक्वल बना रहे हैं। फिल्म का नाम 'लूडो' है। फिल्म में राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी। माना जा रहा है कि फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा। फिल्म के सीक्वल में भी चार अलग-अलग कहानियों को दिखाया जाएगा। फिल्म में विद्या बालन का कैमियो रोल हो सकता है लेकिन अभी तक उनके किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा फिल्म के निर्माता ये भी चाहते हैं कि विद्या फिल्म की स्टोरी का नैरेशन करें।

vidya balan

अनुराग और विद्या हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त
विद्या और अनुराग काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। अनुराग ने विद्या को फिल्म ऑफर की और उन्होंने फिल्म के लिए फौरन हां कर दी। वे फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। फिल्म में राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन के अलावा फातिमा सना शेख, सानया मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे।

vidya balan

चंद सेकेंड स्क्रिप्ट पढ़ने पर ही अभिषेक ने कर दी हां
अभिषेक के बारे में बात करते हु्ए अनुराग ने कहा,'मुझे खुशी है कि उन्होंने हां कर दी। कुछ सीन्स लिखने के वक्त ही मैं फिल्म में अभिषेक की कल्पना करने लगा था। उन्होंने स्क्रिप्ट को चंद सेकेंड पढऩे के बाद ही अपनी हामी भर दी थी। मुझे उनका काम पसंद है और वह एक अच्छे इंसान हैं।उन्हें इसका क्रेडिट मिलना चाहिए। मैं उनके साथ काम करने का अवसर तलाश रहा था और आखिरकार अवसर मिल गया।'

Vidya Balan Vidya Balan latest news