script

‘कॉन्ट्रोवर्सी किंग’ राम गोपाल वर्मा को ‘कंमाडो’ विद्युत जमवाल ने ट्विटर पर किया बेनकाब

Published: Apr 13, 2017 01:58:00 pm

Submitted by:

guest user

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में विद्युत जमवाल के बारे में बहुत कुछ कहा,जिसका विद्युत ने करारा जवाब भी दिया। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीटर पर विद्युत जमवाल और टाइगर श्रॉफ को उकसाते हुए कहा कि वह देखना चाहते है कि टाइगर श्रॉफ और उनमें से कौन अच्छा फाइटर है।

राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों के वजह से चर्चा में रहते है। राम गोपाल वर्मा को ‘कॉन्ट्रोवर्सी किंग’ भी कहते है, उनके साथ कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी ही रहती है। एक बार फिर से राम गोपाल वर्मा सुर्खियों में आ गए है। राम गोपाल वर्मा ने ‘कंमाडो’ एक्टर विद्युत जमवाल को ओपन चैलेंज दिया था। राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट के जरिए टाइगर श्रॉफ और विद्युत जमवाल को लड़ने के लिए उकसाते नजर आए। 
राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में विद्युत जमवाल के बारे में बहुत कुछ कहा,जिसका विद्युत ने करारा जवाब भी दिया। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीटर पर विद्युत जमवाल और टाइगर श्रॉफ को उकसाते हुए कहा कि वह देखना चाहते है कि टाइगर श्रॉफ और उनमें से कौन अच्छा फाइटर है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले इन्हीं राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ को बिकनी बेब्स से लेकर काफी कुछ कह दिया था।
https://twitter.com/iTIGERSHROFF
राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, “एक मार्शल आर्ट्स फैन होने के नाते मैं यह जानने के लिए वाकई उत्सुक हूं कि टाइगर श्रॉफ और विद्युत जमवाल में से कौन बेहतर फाइटर है। मैं चाहता हूं कि वह फाइट करें और यह साबित करें।”
https://twitter.com/iTIGERSHROFF
अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, “मुझे पक्का यकिन है कि यदि टाइगर ने रियल में उन्हें फाइट के लिए चैलेंज कर दिया तो, विद्युत जमवाल भाग जाएंगे।”

https://twitter.com/iTIGERSHROFF
राम गोपाल वर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने इसके आगे कहा, “मैं अपना दांव टाइगर पर लगाता हूं और मुझे यकिन है कि वह रियल लाइफ फाइट में विद्युत को हराकर यह साबित कर देंगे कि वह ब्रूस ली के भी बाप है।”
https://twitter.com/iTIGERSHROFF
विद्युत पर निशाना लगाते हुए वर्मा ने लिखा, “यदि टाइगर श्रॉफ ने विद्युत को किसी रियल लाइफ फाइट के लिए ओपन चैलेंज दे दिया तो विद्युत चीन के किसी मंदिर में भाग जाएंगे।” 

https://twitter.com/iTIGERSHROFF
टाइगर की तारीफ करते हुए वर्मा ने ट्वीट किया, “मैं टाइगर पर अपनी हर चीज दांव पर लगाना चाहूंगा क्योंकि मुझे पूरा यकिन है कि एक सिंगल पंच में विद्युत जमवाल का काम तमाम कर देंगे और उन्हें इस बात का भी पूरा यकिन है कि विद्युत में टाइगर का चैलेंज स्वीकार करने की हिम्मत नहीं होगी।”
राम गोपाल वर्मा के इन सभी बेबुनियादी ट्वीट के जवाब में टाइगर ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन विद्युत जमवाल शांत नहीं रहे। उन्होंने एक ट्वीट कर के वर्मा की बोलती बंद कर के उन्हें माफी मांगने को मजबूर कर दिया। 
https://twitter.com/RGVzoomin
विद्युत ने एक ऑडियो शेयर किया जिसमें राम गोपाल वर्मा नशे की हालत में धुत लग रहे है और जिस टाइगर पर वह सब कुछ दांव पर लगाना चाहते है उसके बारे में अनाप शनाप बातें बोल रहे है। विद्युत ने ऑडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा, “शाओलिन मॉन्क के स्टाइल को भूल जाइए, सुनिए राम गोपाल वर्मा का ‘ड्रंकनमास्टरस्टाइल‘।” इस ऑडियो में राम गोपाल वर्मा विद्युत जमवाल से टाइगर श्रॉफ के बारे में कह रहे है कि उन्होंने उनके जैसा मर्द नहीं देखा और ये कहे कि उनके जैसी शानदार महिला नहीं देखी।
https://twitter.com/VidyutJammwal
विद्युत ने इस ऑडियो से राम गोपाल वर्मा की बोलती बंद कर दी। हालांकि अंत में वहीं हुआ, जो वर्मा हमेशा करते है। राम गोपाल वर्मा ने दोनों एक्ट्रर्स से अपने भद्दे कंमेंट्स के लिए यह कहते हुए माफी मांग कि यह केवल एक मजाक था। उन्होंने कहा,”यह मेरा मजाक करने का सामान्य तरीका है लेकिम मैं विद्युत और टाइगर से माफी मांगता हूं।”
https://twitter.com/PawanKalyan
 

दोनों एक्ट्रर्स से माफी मांगने के साथ ही वर्मा ने वोडका छोड़ने का वादा भी किया औऱ गणपति के भक्तों से भी माफी मांग ली। 

https://twitter.com/VidyutJammwal
विद्युत के इस ऑडियो शेयर की हरकत के लिए वर्मा ने व्यंग्य भरे लहजे में विद्युत की तारीफ भी की। उन्होंने लिखा, “मैं विद्युत जमवाल का धन्यवाद करना चाहूंगा कि न सिर्फ उन्होंने मुझे शानदार तरीके से लोगों के सामने बेनकाब किया, बल्कि मुझे मेरे ही सामने मेरे बारे में बेनकाब किया।”

ट्रेंडिंग वीडियो