scriptविक्रांत मैसी के भाई ने 17 साल में अपनाया था इस्लाम धर्म, एक्टर बोले- ‘परिवार एक पर धर्म अलग’ | Vikrant massey says his brother converted his religion at this age | Patrika News
मनोरंजन

विक्रांत मैसी के भाई ने 17 साल में अपनाया था इस्लाम धर्म, एक्टर बोले- ‘परिवार एक पर धर्म अलग’

12th fail एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने किया बड़ा खुलासा। एक्टर ने बताया कि 17 साल की उम्र में उनके भाई ने इस्लाम धर्म अपना लिया था।
 

Feb 20, 2024 / 02:30 pm

Swati Tiwari

vikrant massey brother accepted islam at the age of 17

विक्रांत मैसी के भाई ने क्यूं अपनाया था इस्लाम?

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपनी फिल्म 12th fail के बाद से काफी चर्चा में हैं। एक्टर ने अपने एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लिया है। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में धर्म और अपने परिवार के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि उनके घर में सारे सदस्य अलग-अलग धर्म के हैं पर उन्हें एक-दूसरे से कोई आपत्ति नहीं है। वो एक ऐसे घर से हैं जहां धर्म कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।
विक्रांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां सिख, पिता ईसाई, पत्नी हिंदू और भाई मुस्लिम हैं। एक्टर ने अपने भाई के बारे में बात करते हुए कहा कि,” मेरे भाई का नाम मोइन है और मेरा विक्रांत। अब आप सोचेंगे कि भाई का नाम आखिर मोइन क्यूं है? आगे बात करते हुए एक्टर ने बताया कि उनके भाई ने 17 साल की उम्र में इस्लाम अपना लिया था। विक्रांत के परिवार ने एक्टर को धर्म बदलने की आजादी दे दी थी। विक्रांत ने बताया उनके पिता को इससे कोई आपत्ति नहीं थी। उन्होंने कहा था कि अगर तुम्हें ऐसा करके संतुष्टि मिलती है तो जाओ।
विक्रांत ने आगे कहा, “मेरे रिश्तेदार मेरे पिता से सवाल किया करते थे कि उन्होंने मेरे भाई को धर्म परिवर्तन की इजाजत कैसे दे दी। उन्होंने कहा कि इससे उनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा, ‘वो मेरा बेटा है, वो बस मुझे जवाब देगा और वो क्या चाहता है ये चुनना उसका अधिकार है।’ ये देखने के बाद मैं अपनी खोज में लग गया और सोचने लगा कि वास्तव में धर्म क्या है। इसे इंसानों ने बनाया है।”
यह भी पढ़ें

Free Web Series On OTT: बिल्कुल फ्री में देखें ये धांसु वेब सीरीज, मिलेगा रोमांस से थ्रिलर का मजा

विक्रांत (Vikrant Massey) ने अपने परिवार के बारे काफी सारी बातें बताईं। एक्टर ने बताया, “ उनके पिता क्रिश्चियन जो हफ्ते में दो बार चर्च जाते हैं, लेकिन वह मेरी मां और पत्नी के साथ घर पर पूजा भी करते हैं। विक्रांत मैसी के घर के सदस्य के धर्म अलग-अलग हैं पर वो सारे त्योहार साथ मिलाकर ही मनाते हैं। एकटर ने कहा कि वह भारतीय हैं और ये सब देखते हुए ही बड़े हुए हैं।

Home / Entertainment / विक्रांत मैसी के भाई ने 17 साल में अपनाया था इस्लाम धर्म, एक्टर बोले- ‘परिवार एक पर धर्म अलग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो