Team 5:श्रीसंत ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए किया ऐसा स्टंट कि वीरेंद्र सेहवाग ने कर डाला ये फनी कमेंट
guest user
| Updated: 21 Jul 2017, 01:37:00 PM (IST)
Team 5:श्रीसंत ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए किया ऐसा स्टंट कि वीरेंद्र सेहवाग ने कर डाला ये फनी कमेंट

क्रिकेट खेलने पर बैन लगने के बाद श्रीसंत ने डांस रियलीटी शो में अपना हाथ आजमाया और वो 'झलक दिखला जा 7' में डांस करते दिखे। इसके बाद उन्होंने राजनीति में अपना भाग्य आजमाने की कोशिश की मगर उन्हें यहां भी सफलता नहीं मिली और अब वो एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत अब एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। श्रीसंत जल्द ही बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। श्रीसंत फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'टीम 5' के जरिए अपनी एंट्री करने जा रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'टीम 5' आज रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म मलयालम, तमिल और तेलुगू  में रिलीज की जाएगी। फिल्म में आपको श्रीसंत बिल्कुल फिल्मी हीरो की तरह एक्शन और रोमांस करते नजर आएंगे।



रिलीज से पहले लीक हुई अक्षय कुमार की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा',इस मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर की पेन ड्राइव में मिली फिल्म



फिल्म के नए पोस्टर में श्रीसंत साउथ के स्टाइल में स्टंट के साथ-साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे है। वीरेंद्र सहवाग ने अपने पुराने साथी और तेज गेंदबाज श्रीसंत को उनकी अगली फिल्म के लिए ट्विटर के जरिए विश किया है। फिल्म का नया पोस्टर बेहद फनी है, जिसे देखकर सहवाग ने ये ट्वीट किया। सेहवाग ने ट्विट कर फिल्म की रिलीज के लिए श्रीसंत को बधाई दी है और कहा कि उनकी इस फिल्म से फील आने वाली है। जो बेहद ही फनी लग रहा है।




इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो चुके हैं श्रीसंत की अपकमिंग फिल्म 'टीम-5' में श्रीसंत अपने डांस का जलवा दिखाते नजर आएंगे। साथ ही फिल्म के स्टंट भी खुद ही किए हैं। ये एक मलयालम फिल्म होगी जिसे तमिल और तेलुगु में भी डब किया जाएगा। इस फिल्म को सुरेश गोविंद ने डायरेक्ट किया है और गोपी सुंदर ने म्यूजिक कंपोज किया है। इस फिल्म में श्रीसंत के अपोजिट निक्की गलरानी नजर आएंगी, जो साउथ एक्ट्रेस संजना गलरानी की छोटी बहन हैं। 



2 महिने में तीसरी बार बीमार पड़े कपिल शर्मा,शाहरुख खान के बाद बिना शूटिंग किए लौटी फिल्म 'मुबारकां' की स्टारकास्ट



आपको बता दें कि क्रिकेट खेलने पर बैन लगने के बाद श्रीसंत ने डांस रियलीटी शो में अपना हाथ आजमाया और वो 'झलक दिखला जा 7' में डांस करते दिखे। इसके बाद उन्होंने राजनीति में अपना भाग्य आजमाने की कोशिश की मगर उन्हें यहां भी सफलता नहीं मिली और अब वो एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। गौरतलब है कि श्रीसंत ना सिर्फ एक अच्छे क्रिकेटर थे बल्कि एक बेहतरीन डांसर भी हैं। 


Show More