scriptVishwaroopam 2 में देशभक्ति का है जबरदस्त डोज, लोगों ने की हद पार, मचाई Free Downloading की होड़ | Vishwaroopam 2 Full Movie Download HD 720Px Hindi Watch | Patrika News

Vishwaroopam 2 में देशभक्ति का है जबरदस्त डोज, लोगों ने की हद पार, मचाई Free Downloading की होड़

Published: Aug 10, 2018 12:15:06 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

कमल हासन की फिल्म Vishwaroopam 2, Vishwaroopam का दूसरा सीक्वेल है।

vishwaroopam2

vishwaroopam2

साउथ इंडियन एक्टर, निर्माता और निर्देशक कमल हासन की फिल्म विश्वरुपम2 भी और फिल्मों की ही तरह लीक से हट कर है। हमेशा से ही उनकी फिल्म समाज में अन्य मुद्दों के साथ डील करती है। ऐसे में उनकी Film Vishwaroopam 2 आज यानी 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। क्रिटिक्स का कहना है कि फिल्म का फर्स्ट हाफ स्लो है, मगर सेकंड हाफ में कहानी दिलचस्प हो जाती है। हमेशा की तरह इस बार भी कमल हासन ने निर्माता, निर्देशक, लेखक, अदाकार जैसी कई जिम्मेदारियों को जिया है। कमल की यह फिल्म ऐक्शन,ड्रामा और थ्रिलर मूवी है। इस मूवी के एक्शन काबिले तारीफ है। साथ इसमें देश के प्रति लगाव को भी देखा जा सकता है। ऐसे में देशभक्ति को लेकर लोगों में इतना उत्साह की अब इनके सब्र का बांण टूट चुका है और दर्शक Vishwaroopam 2 को Online Free देखने के लिए Search कर रहे हैं। वहीं कुछ Freeमें Download करने के लिए Search कर रहे हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

कमल हासन की फिल्म Vishwaroopam 2, Vishwaroopam का दूसरा सीक्वेल है। इसे भी कमल ने खुद डायरेक्ट और लिखा था। इनकी यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। बता दें कि इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा दिया था। फिलहाल अगर Vishwaroopam 2 की बात करें तो इस मूवी की कहानी कमजोरी होती दिखाई पड़ रही है। इसमें कमल नई जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। इस बार भी उसका लक्ष्य कुरैशी (राहुल बोस) द्वारा फैलाए गए आतंकवाद के तांडव को रोकना है। वहीं आतंकवादी काफी नुकसान करते हैं कई बम धमाके करते हैं और कई बार कमल को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं।

 

इस मूवी का मजा लेने के लिए कर रहे ऐसे Search

बता दें कि कमल हासन की इस एक्शन फिल्म Vishwaroopam 2 का मजा लेने के लिए Internet पर लगातार Search कर रहे हैं। लोगों ने लगातार सर्च करके कुछ Keywords trending में ला दिए हैं। लोग vishwaroopam 2 movie Free Download, Vishwaroopam 2 movie Free Download in hd, Vishwaroopam 2 movie Free Download for phone, Vishwaroopam 2 movie Free Download 720p, vishwaroopam 2 full movie Free Download, Vishwaroopam 2 movie Free Download in mp4,जैसे Keywords का इस्तेमाल करके सर्च कर रहे हैं। जो कि बहुत गलत है ऐसा करने पर फिल्में लीक भी हो जाती हैं। जिससे निर्माता और निर्देशक को काफी घाटा सहना पड़ जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो