scriptटीवी एक्टर विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का 4 साल की कानूनी लड़ाई के बाद हुआ तलाक, सात साल पहले हुई थी शादी | Vivian Dsena and Vahbiz Dorabjee are finally divorced | Patrika News

टीवी एक्टर विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का 4 साल की कानूनी लड़ाई के बाद हुआ तलाक, सात साल पहले हुई थी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2021 04:41:08 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

व‍िव‍ियन और वाहब‍िज ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर तलाक की खबर दी है। अपने इस बयान में उन्होंने तलाक के लिए किसी को दोष नहीं दिया और ना ही कोई वजह बताई। वैसे तो दोनों कई सालों से अलग रह रहे थे, लेकिन अब उनका आधिकारिक तौर पर तलाक हो चुका है

vivan_.jpg
टीवी एक्टर विवियन डीसेना आजकल अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में टीवी के हैंडसम हंक एक्टर व‍िव‍ियन डिसेना और उनकी पत्नी वाहब‍िज दोराबजी आखिराकर 4 बाद कानूनी तौर पर अलग हो गए। एक्टर व‍िव‍ियन डिसेना और उनकी पत्नी वाहब‍िज दोराबजी ने साल 2017 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने के चार साल बाद अब विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी आखिरकार कानूनी रूप से अलग हो गए हैं।
मामला चार साल तक कोर्ट में चला, लेकिन अब ऐसा लगता है कि, दोनों ने इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से निपटाने और आगे बढ़ने का फैसला किया है। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक व‍िव‍ियन और वाहब‍िज ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर तलाक की खबर दी है।
आपको बता दें विवियन और वाहबिज टीवी शो ‘प्यार की एक ये एक कहानी’ के सेट पर मिले थे और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। महज कुछ दिनों तक डेटिंग पीरियड को एंजॉय करने के बाद 7 जनवरी 2013 को दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन दुर्भाग्य से शादी के 3 साल बाद वे एक-दूसरे से अलग हो गए। बयान जारी कर दोनों ने कहा कि “बहुत दुख के साथ हम घोषणा करते हैं कि, हम कानूनी रूप से अलग हो गए हैं और अब हम तलाकशुदा हैं। हम कुछ वर्षों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि, हमारे बीच क्या संभव हो सकता है और हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि, हम अपनी जीवन यात्रा अलग से जारी रखना चाहेंगे। यह एक पारस्परिक निर्णय है और इसमें पक्ष चुनने या एक-दूसरे की निंदा करने और इस बात पर बहस करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि, किसे दोष देना है और हमारे अलगाव के कारण क्या हैं।”
बयान में आगे कहा गया है कि, “हम अपने प्रशंसकों से उनकी समझ के लिए पूछते हैं। हमने अपने रिश्ते को निजी तौर पर रखा है और हमारे लिए अपने निजी जीवन के बारे में चर्चा करना मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि, हम अपने सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के साथ इसी तरह अपना काम करते रहेंगे। हम आशा करते हैं कि, भविष्य में बेहतर और बेहतर प्रोजेक्ट के माध्यम से पिछले कई वर्षों में हमें जो प्यार और समर्थन मिला है, हम उसे आगे भी प्राप्त करते रहेंगे। भविष्य में, हम अपने प्रशंसकों और प्रशंसकों से प्राप्त प्यार और गर्मजोशी का आनंद लेने की उम्मीद करते हैं, जो हमने अतीत में हासिल किया था।”
यह भी पढ़ें

फोटोग्राफर चाहता था सलमान जबरन करे भाग्यश्री को किस, फिर हुआ कुछ ऐसा जिससे उन्होंने एक्ट्रेस का जीत लिया दिल

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, विवियन ने तलाक को लेकर बात करते हुए कहा कि ”वाहबिज के साथ मेरा रिश्ता एक निष्कर्ष पर पहुंच चुका है। हमने दोनों की बेहतरी के लिए इस चैप्टर को बंद करने का फैसला लिया। हर अंत के बाद एक नई शुरुआत होती है और मैं आशा करता हूं कि ये हम दोनों के लिए अच्छा रहे। वहीं, वाहबिज ने इस पर बात करते हुए कहा कि विवियन और मैंने सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होने का फैसला किया है। यह अब एक बंद अध्याय है. सुख और शांति से भरा एक नया जीवन हम दोनों का इंतजार कर रहा है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं”।
आपको बता दें साल 2018 में विवियन डीसेना टॉप 50 एशियाई सेक्सिएस्ट मैन की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थे। उन्होंने बॉलीवुड के एक्टर्स को इस मामले में पीछे छोड़ दिया था। विवियन एक्टिंग के साथ-साथ एक स्पोर्ट्स पर्सन भी हैं। उनके पास करीब 50 जोड़ी फुटबॉल शूज हैं, इस बात से पता चलात है कि वह खेल के प्रति कितने समर्पित हैं विवियन एक राष्ट्रीय स्तर के फुटबॉल खिलाड़ी भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो