43 साल की उम्र में 'वॉन्टेड' एक्टर और सलमान खान के करीबी दोस्त 'इंदर कुमार' का हार्ट अटैक से निधन
guest user
Publish: Jul, 28 2017 01:48:00 (IST)
43 साल की उम्र में 'वॉन्टेड' एक्टर और सलमान खान के करीबी दोस्त 'इंदर कुमार' का हार्ट अटैक से निधन

सलमान के को-स्टार रहे एक्टर इंदर कुमार इंदर ने शुक्रवार सुबह अपनी आखिरी सांस ली। 43 साल की उम्र में फिल्म व टीवी एक्टर इंद्र को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आज शाम 4 बजे मुंबई में ही इंदर कुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

'वॉन्टेड', 'तुमको न भूल पाएंगे' और 'कहीं प्यार ना हो जाए' में सलमान के को-स्टार रहे एक्टर इंदर कुमार इंदर ने शुक्रवार सुबह अपनी आखिरी सांस ली। 43 साल की उम्र में सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी एक्टर इंद्र कुमार का निधन हो गया। एक्टर को आधी रात दिल का दौरा पड़ा था। उस समय वह मुंबई के अंधेरी स्थि‍त अपने घर पर थे। आज सुबह इंदर कुमार को मुंबई में स्थित उनके घर में बेहोशी की हालत में पाया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आज शाम 4 बजे मुंबई में ही इंदर कुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा।



Teaser: 'शुभ मंगल सावधान' में आयुष्मान-भूमि की 'नॉन कूल' जोड़ी दर्शकों को करेगी 'नॉन-स्टॉप' एंटरटेन



इंद्र कुमार ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था। वह अक्षय कुमार के साथ 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' तो सलमान खान के साथ 'वॉन्टेड' में नजर आए थे। इसके अलावा छोटे पर्दे पर वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर के रोल में भी नजर आ चुके हैं। इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूस फिल्म से ली थी। सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में 'कहीं प्यार न हो जाए', 2002 में 'तुमको न भूल पाएंगे' और 2009 में 'वॉन्टेड'। वैसे इंद्र कुमार को सलमान खान का काफी करीबी बताया जाता था।



आलिया भट्ट ने अपने ग्लैमर्स अदांज का कहा Bye-Bye,इस फिल्म में बिना मेकअप के आएंगी नजर



अपने फिल्मी करियर में उन्होंने 'तुमको न भूल पाएंगे', 'कुंवारा', 'मसीहा', 'पेइंग गेस्ट', 'घूंघट', 'दंडनायक', 'मां तुझे सलाम', 'हथ‍ियार' और 'वॉन्टेड' जैसी फिल्में शामिल हैं। इंदर वर्ष 2017 में रिलीज होने वाली फिल्मों 'हू इज द फर्स्ट वाइफ' और 'माय फादर' और 'एक छोटी सी गुजारिश' में भी काम कर थे और फिलहाल वो 'फटी पड़ी है यार' नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर ईरानी का भी रोल किया था।



'द कपिल शर्मा शो' में हुआ नया कांड,कपिल-सुनील के बाद सेट पर आपस में भिड़े ये दो कलाकार



आपको बता दें कि इंदर कुमार मूल रूप से जयपुर के रहने वाले थे और फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करते थे। इंदर कुमार ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली पत्नी इंदर बॉलीवुड के फेमस पीआरओ राजू कार्य की बेटी सोनल थीं। सोनल और राजू की एक बेटी भी है। वहीं तलाक लेने के बाद इंदर ने पल्लवी सर्राफ के साथ शादी की थी।