script‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए संगीत तैयार करना सम्मान की बात – शंकर महादेवन | We are honoured to do the music of Manikarnika:The Queen of Jhansi - Shankar Mahadevan | Patrika News

‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए संगीत तैयार करना सम्मान की बात – शंकर महादेवन

locationविदिशाPublished: May 05, 2017 12:45:00 pm

Submitted by:

guest user

कंगना ने फिल्म के प्रमोशन के साथ ही वाराणसी में गुरुवार को 20 फीट लंबे फिल्म के पोस्टर को लॉन्च भी किया। कृष निर्देशित फिल्म में संगीत शंकर-एहसान-लॉय संगीत देंगे। कंगना रनौत फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी।

प्रसिद्ध गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने शुक्रवार को कहा कि वह आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ का एक हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। शंकर ने ट्विटर पर कहा, ”हमारी अगली बड़ी फिल्म। वह एक प्रेरणा रही हैं। ‘मणिकर्णिका’ का संगीत तैयार करना सम्मान की बात है।”
झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का जन्म काशी के भदैनी में 1828 में हुआ था। काशी में ही रानी लक्ष्मीबाई के जन्म का स्मारक भी बनाया गया है। इसलिए फिल्म यूनिट के लोग चाहते थे कि फिल्म का प्रमोशन वहीं से शुरु किया जाए जहां पर रानी लक्ष्मीबाई का जन्म हुआ था। कंगना ने इस मौके पर कहा, ”मैंने यहां बहुत कुछ देखा। फिल्म से जुड़े अन्य तथ्य जुटाने के लिए अब मैं झांसी और अन्य स्थानों पर जाऊंगी।” कंगना ने यहां फिल्म के प्रमोशन के साथ ही 20 फीट लंबे फिल्म के पोस्टर को लॉन्च भी किया।
https://twitter.com/ManikarnikaFilm
कृष निर्देशित फिल्म में संगीत शंकर-एहसान-लॉय संगीत देंगे। कंगना रनौत फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी। वाराणसी में गुरुवार को फिल्म का पोस्टर औपचारिक तौर पर लॉन्च की गर्या। इस मौके पर शंकर महादेवन ने कहा, फिल्मों के पोस्टर औऱ रिलीज सामान्य तौर पर किसी फाइव स्टार होटल में ही होते है लेकिन यह पहली फिल्म है जिसका पोस्टर वाराणसी में इस तरह गंगा के किनारे लॉन्च किया गया है। 
https://twitter.com/ManikarnikaFilm
फिल्म 27 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी। यह तेलुगू और तमिल में भी डब की जाएगी। इस फिल्म की अगले साल बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी-2’ से टक्कर होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो